PM Modi के मुरीद हुए ‘जेम्स बॉंड’, जानिए किस कारण से भारत आकर करेंगे मुलाकात !

जेम्स बॉन्ड PM Modi के कार्यकाल में जिस तेजी से भारत की छवि बदल रही है, उससे खासे प्रभावित है, और प्रधानमंत्री के फैन हो गए है।

अंग्रेजी फिल्मों के सुपर जासूस जेम्स बॉन्ड भारत आ रहे है, वो यहां दो दिन रुकेंगे, और भारत के पीएम नरेन्द्र मोदी से सीधे वन टू वन मुलाकात करेंगे। ऐसा बताया जा रहा है कि जेम्स बॉन्ड मोदी के कार्यकाल में जिस तेजी से भारत की छवि बदल रही है, उससे खासे प्रभावित है, और प्रधानमंत्री के फैन हो गए है। दरअसल जेम्स बॉन्ड के नाम से चर्चित इस बिट्रिश एक्टर का नाम डैनियल क्रैग है।

डेनियल क्रैग उर्फ जेम्स बॉन्ड पीएम मोदी से मुलाकात के अलावा दिल्ली में एक चैरिटी फुटबॉल मैच में भी हिस्सा लेंगे, ये मैच 11 जून को दिल्ली में नेता बनाम अभिनेताओं के बीच खेला जाएगा। विदित हो कि इस मैच में नेताओं की टीम का नेतृत्व भोजपुरी एक्टर और बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और केन्द्रीय मंत्री और प्ले बैक सिंगर बाबुल सुप्रियो करेंगे, तो अभिनेताओं की टीम में अभिषेक बच्चन, रनबीर कपूर, अर्जुन कपूर और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सुपरस्टार शामिल होंगे।

बताया जा रहा है कि इस मुकाबले को देखने के लिए दर्शक दीर्घा में खुद पीएम मोदी मौजूद रहेंगे, उनके साथ यूनाइटेड नेशंस के महासचिन बान की मून जैसी बड़ी हस्ती भी मौजूद रहेगी। ज्ञात हो कि ये फुटबॉल मुकाबला चैरिटी मैच है, इसका आयोजन इटली के संगठन ह्यूनैमिसी करवा रही है, इस मुकाबले से जो भी धन अर्जित किया जाएगा, उसे जरुरतमंदों को दे दिया जाएगा, ताकि वो अपनी जरुरत पूरी कर सकें।

जेम्स बॉन्ड यानि डैनियल क्रैग यूनाइटेड नेशंस की ओर से बारुदी सुरंगों के खिलाफ दुनिया भर में अभियान चला रहे है, इसके लिए यूनाइटेड नेशंस ने उन्हें नामित किया है, वो भारत में इटली के राजनयिक एंजेलो एंटोनियो टोरियेलो के बुलावे पर आ रहे हैं, दिल्ली में पीएम मोदी से मुलाकात और फुटबॉल मैच के बाद वो मुंबई भी जाएंगे, जहां पर बॉलीवुड की नामचीन हस्तियों से वो रुबरु होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.