एक दिव्यांग करता है मोदी के लिए कैम्पेनिंग सोशियल मीडीया पे 2013 से ।

एक दिव्यांग करता है मोदी के लिए कैम्पेनिंग सोशियल मीडीया पे 2013 से ।
आज हम आप का परिचय एक ऐसे व्यक्ति से कराने जा रहे है जो कि ना तो कोई बड़ा नेता है बीजेपी का ना ही बड़ा पदाधिकारी बल्कि एक दिव्यांग है । जो मोदी और बीजेपी के लिए दिन रात सोशियल मीडीया पर कैम्पेनिंग कर रहा है ।

यह कहानी है उत्तर प्रदेश के जिले लखनऊ में रहने वाले सतीश कुमार उर्फ (मोनू राज ) की जो श्री नरेन्द्र मोदी से इतना प्रभावित हुआ की उसने प्रधान मंत्री मोदी की छवि को सोशियल मीडीया पर चमकाने का फैसला कर लिया हांलाकि इस काम को उस शक्स  ने अकेले ही दम पर और अपने खर्च पर करने का बीड़ा उठाया वह शक्स आज भी हम सभी के बीच शामिल है और अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभा रहा है ।

आज भी वह शक्स मोदी सरकार द्वारा किये गये जन हित के कार्यों को शोशल मीडीया के माध्यम से जन जन तक पहुंचा रहा है । वह ऐसा इन्सान है की सरकार के कार्यों का वर्णन भी करता है और अगर कोई असन्तुष्ट है, निगेटिव कमेन्ट्स है तो उसको जवाब भी दे कर संतुष्ट करता है । हांलाकि अधिकतर लोग सोशियल मीडीया पर लिख तो कर देतें मगर मगर लोगों कि प्रतिक्रिया पर कोई ध्यान नही देते । इस दिव्यांग का ना तो कोई कारोबार है ना तो कोई नौकरी बस जहां कहीं से 50 या सौ रूपये किसी ने दे दिये तो वह फालतू खर्च करे बिना उसी पैसे से नैट पैक करा कर मोदी के गुणगान करता है । सोशियल मीडीया पर लेकिन अभी तक उसको बीजेपी का या बीजेपी के बड़े पदाधिकारी सहारा नही मिला है । उस शक्स की माली हालत बेहद खराब है लेकिन फिर भी मोदी की भक्ती में लीन वो शक्स दिन रात आज भी लगातार कैम्पेन चला रहा है ।

सोशियल मीडीया पर कभी कभी मोदी विरोधियों के गाली गलोच का उसे सामना करना पड़ता है लेकिन फिर भी वो उनको सभ्य भाषा मैं जवाब देता है । Newstrend ऐसे लोगो के जज्बे को सलाम करता है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.