हिन्दी समाचार, News in Hindi, हिंदी न्यूज़, ताजा समाचार, राशिफल

मुस्लिमों की मांग – पीएम मोदी योगी आदित्यनाथ को बनाएं सीएम कैंडिडेट, हम सब देंगे बीजेपी का साथ!

लखनऊ/नई दिल्ली – चुनाव आयोग ने पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों की तारीखों का ऐलान कर दिया है। इस घोषणा के साथ ही विधानसभा में होने वाले दंगल का कॉउनडाउन भी शुरु हो गया है। ऐसे में यूपी में बीजेपी की ओर से सीएम पद के उम्मीदवार कि घोषणा को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं। लेकिन हर बार के चुनाव कि तरह बीजेपी यूपी में सीएम कैंडिडेट कि घोषणा किए बिना पीएम मोदी को ही मुख्य चेहरा बनाकर चुनाव लड़ने जा रही है। यूपी में सीएम कैंडिडेट को लेकर हमेशा से योगी आदित्यनाथ के लिए मांग उठती रही है। हाल ही में यूपी के बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने पोस्टर जारी कर योगी आदित्यनाथ को यूपी का सीएम कैंडिडेट घोषित करने की मांग की है। Muslim organisation yogi adityanath.

बीजेपी मुस्लिम मोर्चा ने जारी किया पोस्टर –

Muslim organisation yogi adityanath

यूपी के बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा ने नव वर्ष के मौके पर पोस्टर जारी कर गोरखपुर के सांसद योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित करने की मांग करते हुए चेतावनी दी है कि अगर योगी को सीएम कैंडिडेट नहीं घोषित किया गया तो मुस्लिम समाज अलग संगठन बनाकर योगी आदित्यनाथ का समर्थन करेगा। इस पोस्टर में लिखा है कि मुस्लिम समाज की एक मांग, योगी नहीं तो बीजेपी नहीं। इस पोस्टर में अब न करो देर, कहीं अंधेर ना हो जाए, जल्द करो योगी जी को सीएम कैंडिडेट घोषित, कहीं देर न हो जाये। का नारा भी दिया गया है।

योगी आदित्यनाथ को बताया योद्धा –

Muslim organisation yogi adityanath

भाजपा अल्‍पसंख्‍यक मोर्चा द्वारा बनाए गये पोस्‍टर में भाजपा सांसद योगी आदित्‍यनाथ को योद्धा के रूप में घोड़े पर सवार दिखाया गया है। पोस्टर में ही अखिलेश, मायावती, राहुल, केजरीवाल, ओवैसी को सोच में डूबे हुए दिखाया गया है। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश कार्यकारणी सदस्य इरफ़ान अहमद ने नक्को शाह बाबा के मजार पर चादर चढ़ाई और दुआ मांगी की योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित किया जाए।

आपको बता दें कि इसके पहले भी बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा योगी के समर्थन और मुख्यमंत्री कैंडिडेट घोषित करने को लेकर कभी योगी को यूपी के राम, यूपी के हनुमान, यूपी के भगत सिंह तो कभी यूपी का टाइगर बनाकर पोस्टर जारी करता रहा है।

loading...