राजनीति

केजरीवाल की शिकायतों से परेशान ऋषि कपूर ने कहा, अपना नाम कंप्लेंट बॉक्स क्यों नहीं रख लेते केजरीवाल!

ऋषि कपूर जीतने कमाल के अभिनेता हैं उतने ही कमाल के इंसान भी हैं। ये अक्सर शांत रहने के लिए जाने जाते हैं, लेकिन दिल्ली के मुख्यमंत्री की हरकतों को देखकर ये अपना गुस्सा रोक नहीं पाए और भड़क गए। ये अपनी बातों को बेबाकी से रखने के लिए भी जाने जाते हैं। फिल्म जगत की बातें हो या राजनीति से जुड़ी हुई बातें हो, सभी पर यह अपनी राय बिना हिचकिचाए रखते हैं। आज चुनाव आयोग ने 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव के लिए ऐलान किया, इसपर AAP ने नाराजगी जताई है।

केजरीवाल की हरकतों से हुए ऋषि कपूर गुस्सा:

इसे देखकर ऋषि कपूर खुद को रोक नहीं पाए और उनका गुस्सा अरविन्द केजरीवाल के खिलाफ फूट पड़ा और उन्होंने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट कर दिया। आम आदमी पार्टी का कहना है कि चुनाव आयोग की यह घोषणा, चुनाव की आचारसंहिता का उलंघन करती है, क्योंकि केंद्र सरकार का बजट चुनाव से ठीक पहले ही जारी किया जाएगा।

आम आदमी पार्टी चुनाव की तय तारीख से नाखुश:

AAP के प्रवक्ता आशुतोष ने चुनाव आयोग की घोषणा के बाद ही नाराजगी जताते हुए लगातार कई ट्वीट किये। इसे देखने के बाद बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता ऋषि कपूर भड़क गए और अपना गुस्सा रोक नहीं पाए। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है कि “केजरीवाल आप हमेशा शिकायत क्यों करते रहते हैं। तुम्हारा नाम मिस्टर कंप्लेंट बॉक्स रख देना चाहिए, जो कभी खुश नहीं होता है।

चुनाव आयोग ने एक ना सुनी केजरीवाल की:

ज्ञात हो कि पाँच राज्यों में होने वाले विधानसभा की तारीखें नजदीक होने से आम आदमी पार्टी की मुसीबतें बढ़ती ही जा रही हैं। आपको बता दें इस बार आम आदमी पार्टी पंजाब और गोवा से चुनाव लड़ने की तैयारी में है और वहाँ 4 फरवरी को विधानसभा चुनाव होने तय हुए हैं। आम आदमी पार्टी ने माँग की थी कि पंजाब और गोवा विधानसभा चुनाव की तारीख एक नहीं होनी चाहिए। लेकिन चुनाव आयोग ने उनकी एक ना सुनी और दोनों राज्यों में एक ही दिन चुनाव की तारीख तय कर दी।

Back to top button