बॉलीवुड

आलिया के फोन करने से चिढ़ने लगे है रनबीर, सगाई के खबरों के बीच आने लगी है रिश्तों में दरार

रनबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र और अपने अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। दोनों एक साथ फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं जिसके दौरान दोनों की दोस्ती और फिर प्यार की खबरें सामने आने लगीं। कुछ समय पहले ही बातों बातों में आलिया ने इस ओर इशारा कर दिया था कि उनकी जिंदगी मे रनबीर दोस्त से बढ़कर कुछ और हैं। वहीं आलिया को लेकर रनबीर भी काफी सीरियस नजर आ रहे थे। हालांकि अब ऐसी खबरें सामने आ रही है जिससे लोगों को यकीन नहीं होगा। खबर है की दोनों के रिश्तों में खटास आने लगी है।

आलिया रनबीर के रिश्ते में गड़बड़ी

दरअसल खबर ये है कि रनबीर और आलिया के बीच रिश्तों में तनातनी चल रही है। आलिया बार बार रनबीर को फोन करती हैं जिससे रनबीर अब परेशान होने लगे हैं। जहां आलिया को रनबीर के साथ वक्त बिताना है तो वहीं रनबीर बार बार उनके फोन और मैसेज से परेशान हो रहे हैं। खबर है कि आलिया की तरफ से इस रिश्ते को बहुत आगे ले जाने की कोशिश हो रही है, लेकिन रनबीर के बिहेवियर से उन्हें दुख पहुंच रहा है।

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही रनबीर और आलिया की सगाई की खबरें सामने आ रही थीं साथ ही ये भी कहा जा रहा था कि ये कपल इसी साल शादी के बंधन में भी बंद जाएगा। वहीं अब खबर है कि आलिया और रनबीर एक दूसरे से दूर होते दिख रहे हैं। हालांकि दोनों के परिवार की अक्सर साथ में समय बिताते हुए तस्वीर सामने आ जाती है। आलिया रनबीर को लेकर काफी सीरियस हैं।

सगाई की आ रही थीं खबरें

ऋषि कपूर इन दिनों न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। इसके चलते आलिया अक्सर न्यूयॉर्क मिलने के लिए चली जाती हैं। दोनों के परिवार वाले जस तरह से एक दूसरे के साथ नजर आते हैं उससे तो ये ही पता चलता है कि दोनों अपने रिश्तों को लेकर काफी सीरियस हैं। इस मामले पर कुछ समय पहले ही महेश भट्ट ने कहा था कि हां दोनों प्यार में हैं , लेकिन ये उनकी जिंदगी है और उन्हें तय करना है कि आगे क्या करना है।

दूसरी तरफ ये खबरें भी सामने आ रही थीं की नीतू कपूर चाहती हैं कि जल्द से जल्द आलिया और रनबीर की शादी हो जाए और अगर शादी ना भी हो तो कम से कम सगाई हो जाए। वहीं आलिया और रनबीर अभी अपना पूरा फोकस अपने करियर पर लगाना चाहते हैं। ऐसी खबर है कि दोनों शादी करने का प्लान ब्रह्मास्त्र रिलीज होने के बाद बना रहे हैं। वहीं नीतू कपूर की ख्वाहिश है कि इस साल तक दोनों की सगाई हो जाए।

रनबीर के आलिया से सगाई की रिश्ते की खबर सही इसलिए भी लगती है क्योंकि आलिया को लेकर ऋषि और नीतू भी काफी सीरीयस आते हैं। इससे पहले रनबीर की गर्लफ्रेंड दीपिका और कैटरीना भी रह चुकी हैं, लेकिन किसी के साथ भी कपूर परिवार ने इस तरह से खुलकर तस्वीरें नहीं खिंचवाई हैं। ऐसे में जानना काफी रोचक होगा कि रनबीर वाकई परेशान हैं या फिर ये बातों को दबाए रखने के लिए उठाया एक कदम है।

यह भी पढ़ें

Back to top button