दिलचस्प

‘अंगूरी भाभी’ की शादीशुदा जिंदगी का होने वाला है अंत? इस खबर पर भाभीजी का आया ये करारा जवाब

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां कोई फेमस होता है तो कोई बदनाम होता है. किसी की जिंदगी में क्या हो रहा है इस बात का अंदाजा अब सोशल मीडिया में बने उनके अकाउंट से लगाया जाता है. इसी तरह से पिछले दिनों सोशल मीडिया पर एक खबर वायरल हुई कि एंड टीवी के पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी यानी शुभांगी आत्रे की असल जिंदगी में शादीशुदा लाइफ अच्छी नहीं चल रही है. उनकी 12 साल की शादी का ये बहुत ही मुश्किल दौर चल रहा है. इस बात से शुभांगी बहुत परेशान रहती हैं तो क्या ये सच है ? क्या ‘अंगूरी भाभी’ की शादीशुदा जिंदगी का होने वाला है अंत? अब इस बात में कितनी सच्चाई है इसका पता कुछ मीडिया वालों ने लगाना चाहा और उससे ये रिपोर्ट सामने आई है.

‘अंगूरी भाभी’ की शादीशुदा जिंदगी का होने वाला है अंत?

 

एंड टीवी के पॉपुलर शो भाभीजी घर पर हैं पिछले दो सालों से छोटे पर्दे की शान बना हुआ है. इस कॉमेडी शो में अंगूरी भाभी के नाम से फेमस अभिनेत्री शुभांगी आत्रे की शादी 12 साल पहले पीयूष पुरे से हुई लेकिन उनके पति शुभांगी के अभिनय करियर से खुश नहीं है. सोशल मीडिया पर ये खबर घूम रही है कि पीयूष के अलावा उनकी फैमिली भी शुभांगी के अभिनय करने से बिल्कुल भी खुश नहीं है वो किसी को भी समय नही दे पाती जो परिवार को बिल्कुल भी पसंद नहीं है. खबरें ये भी आईं कि शुभांगी शो में तो ‘सही पकड़े हैं’ बोलकर सबको हंसाती हैं लेकिन कैमरे के पीछे सेट पर वो हमेशा परेशान और उदास ही नजर आती हैं. इस बारे में जब स्पॉटब्वॉय वेबसाइट ने शुभांगी से बात की तब हक़ीकत सामने आई.

 

स्पॉटब्वॉय की खबर के मुताबिक, जब शुभांगी आत्रे से संपर्क किया गया तब उन्होंने इस बारे में सारी सच्चाई बताई. शुभांगी ने बताया, ‘नहीं, यह सही नहीं है. मेरी शादीशुदा लाइफ बहुत अच्छी चल रही है. मेरे ससुराल वाले और हसबेंड मेरा बहुत साथ देते हैं.’ आपको बता दें कि शुभांगी ने शिल्पा शिंदे को रिप्लेस करते हुए अंगूरी भाभी का किरदार निभाया. उनका ये किरदार शिल्पा से ज्यादा पसंद किया गया और ये उनकी लोकप्रियता भी बढ़ा रहा है.

इन सीरियल्स में कर चुकी हैं काम

 

11 अप्रैल, 1981 को इंदौर में जन्मी शुभांगी आत्रे ने कॉमेडी सीरियल ‘भाभी जी घर पर हैं’ से पहले कई टीवी सीरियल्स में काम किया है. शुभांगी ने कस्तूरी (2007-2011), दो हंसो का जोड़ा (2010), कसौटी जिंदगी की (2001-2008) और टू लिटिल इंडियंस (2013) जैसे शोज में अहम भूमिकाएं निभाई हैं. शुभांगी आत्रे ने साल 2007 में बिजनेसमैन पीयूष से शादी की थी.

Back to top button