दिलचस्प

इससे पहले इतना हॉट बेली डांस आपने कभी नहीं देखा होगा…. देखें वीडियो!

बेली डांस एक अद्भुत डांस है, इसे देखने का अनुभव बहुत ही रोमांचक होता है। यह डांस मुख्य रूप से अरब के देशों में किया जाता है। लेकिन धीरे-धीरे यह अन्य देशों में भी प्रसिद्ध हो रहा है। यह डांस जिस संगीत पर किया जाता है, वह भी कमाल का होता है। अरब देश के बेली डांस पूरी दुनियाँ में मशहूर हैं। इसको देखने के लिए दुनियाँ के कोने-कोने से लोग अरब देशों में पहुँचते हैं।

हर रोज होता है बेली डांस दुबई के होटलों में:

आपको बता दें यह डांस दुबई के बड़े-बड़े होटलों में हर रोज होता है, और उसे देखने वाले हज़ारों की संख्या में होते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही बेली डांस का वीडियो दिखाने जा रहे हैं, जिसे देखने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे। इससे पहले आपने इतना हॉट बेली डांस पहले कभी नहीं देखा होगा।

डांस देखने के बाद किसी का भी मचल सकता है मन:

दरअसल यह बेली डांस दुबई में किसी कार्यक्रम के दौरान किया गया है। बेली डांसर की अदाएं देखकर किसी का भी मन मचल सकता है। इतना सेक्सी और हॉट डांस देखने के बाद हर कोई इस डांस का दीवाना हो जायेगा। डांसर जिस खूबसूरती के साथ डांस कर रही है और अपनी कमर को म्यूजिक बीट के हिसाब से हिला रही है, वह वाकई काबिल-ए-तारीफ है।

भूल जायेंगे अच्छे-अच्छे डांसर को:

आप भी वीडियो में बेली डांसर की इस मनमोहक अदा और डांस को देख सकते हैं। यक़ीनन इस डांस को देखने के बाद आप मलाइका अरोड़ा खान के आइटम डांस को भूल जायेंगे। आपको कैटरिना का “शीला की जवानी” भी याद नहीं रहेगा। अगर कुछ याद रहेगा तो इस डांसर का यह बेली डांस।

वीडियो देखें:

Back to top button