बॉलीवुड

रनबीर से शादी की खबरों के बीच लीक हो गई आलिया के दुल्हन वाली तस्वीर, जानें क्या है मामला

आलिया भट्ट इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। एक तरफ तो रनबीर कपूर से उनके अफेयर का बाजार गर्म हो रहा है तो वहीं उनकी फिल्म की शूटिंग भी पूरी होती दिख रही हैं।रनबीर के साथ आलिया पहली बार ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी और वरुण के साथ चौथी बार वह फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं। इसी बीच आलिया की दुल्हन बनी तस्वीर सामने आ गई है जिसको लेकर फैंस भी हैरान हो गए हैं। आपको बताते हैं कि पूरा मामला क्या है और आलिया ऐसी क्यों नजर आ रही हैं।

आलिया बनीं दुल्हन

पिछले कुछ दिनों से आलिया और रनबीर की शादी की खबरें काफी तेज हो चुकी हैं। ऐसे में आलिया दुल्हन के रुप में नजर आई हैं। उन्होंने लाल जोड़ा पहना रखा और हाथ में कलीरे भी बांध रखी हैं। ऐसे में लोगों के मन में सवाल उठने लगे हैं कि आलिया किस तरफ इशारा कर रही हैं।अगर आप भी ऐसी किसी दुविधा में हैं तो आपको बता दें कि आलिया रियल दुल्हन नहीं बल्कि फिल्मी दुल्हन बनी हैं।बता दें कि आलिया की ये तस्वीर फिल्म कलंक के सेट से लीक हो गई है। इतना ही नहीं एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें आलिया डांस प्रैक्टिस भी करती नजर आ रही हैं। बता दें  कुछ समय पहे ही आलिया और वरुण  ने कंक की शूटिंग पूरी की है। हालांकि दर्शकों के बीच इस बात को लेकर खासा उत्साह है कि इस फिल्म की स्टोरी के बारे में पता चल जाए, लेकिन कहीं से भी कुछ पता नहीं चल रहा और साथ ही करण जौहर ने कुछ भी बताने से साफ मना कर दिया है।

 

वरुण ने शेयर की तस्वीर

वरुण धवन ने लिखा की कलंक की शूटिंग पूरी हो गई है और आलिया के साथ यह मेरी चौथी फिल्म है। इसके लिए उन्होंने ब्लैक एंड व्हाइट रंग की एक फोटो शेयर की थी। इस फोटो को देखकर आपको आलिया और वरुण किसी 60-70 के दशक के हीरो हिरोइन लगेंगे। बता दें कि इस फिल्म में वरुण और आलिया के अलावा सोनाक्षी और आदित्य राय कपूर भी हैं. साथ ही माधूरी दीक्षित और संजय दत्त भी फिल्म का अहम हिस्सा हैं।हालांकि फिल्म की कहानी सामने ना आने से सस्पेंस बरकरार हैं, लेकिन आलिया का दुल्हन वा क बता रहा है कि फिल्म में शादी की कोई स्कीवेंस हैं। करण जौहर ने नेहा धुपिया के शो में फिल्म के बारे में बात करने से मना कर दिया था. उन्होंने कहा था कि बस वह आलिया का काम देखकर खुश हैं। वह जैसे काम करती है  मेरे आंखों में आंसू आ जाता है और ऐसा लगता है कि मेरी बेटी सेट पर काम कर रही हैं।

जहां तक आलिया की बात है तो वह कलंक और ब्रह्मास्त्र दोनों की ताबड़तोड़ शूटिंग कर रही थीं। इन फिल्मों के लिए आलिया ने अपना काफी सारा वजन भी घटाया है और उनके एब्स भी दिख रहे थे। आलिया इन दिनों अपने फिल्मों की शूटिंग के साथ साथ रनबीर के साथ अफेयर को लेकर भी चर्चा में दिख रही हैं।खबर है की दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button