दिलचस्प

लाखों कमाने वाले कपिल शर्मा को मिलती है अब बेहद कम फीस, बाकी कास्ट कमाते हैं इतना

स्टैंडअप कॉमेडियन और बॉलीवुड एक्टर कपिल शर्मा अपने कॉमेडी करने के अंदाज के लिए जाने जाते हैं और बहुत समय से कपिल के तारे गर्दिश में है. पिछले साल कपिल गंभीर डिप्रेशन के शिकार हो गए थे इसकी वजह उनका शो बार-बार असफल हो जाना था. उनका शो एक बार बंद हुआ फिर उनकी टीम में कुछ बदलाव हुए और शो शुरु हुआ मगर दर्शकों को पसंद नहीं आया और उसे बंद करना पड़ा था. अब 29 दिसंबर को ‘द कपिल शर्मा शो’ सीजन -2 लेकर फिर वापस आया है लेकिन लाखों कमाने वाले कपिल शर्मा को मिलती है अब बेहद कम फीस और ये एक बड़ी बात है क्योंकि ये सच है कि कपिल शर्मा की पॉपुलैरिटी सच में कम हो गई है इस बात को कपिल स्वीकार भी कर चुके हैं.

लाखों कमाने वाले कपिल शर्मा को मिलती है अब बेहद कम फीस

‘द कपिल शर्मा शो’ में पिछले साल शाहरुख खान, अनिल कपूर और अजय देवगन को अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आना था लेकिन हमेशा शूट कैंसिल हुई जिसकी वजह से सोनी चैनल ने कपिल का शो बंद कर दिया. इसके बाद कपिल डिप्रेशन के शिकार हो गए लेकिन अब वो शादी करने के बाद अपनी लेडी लक के साथ नये शो से वापसी कर चुके हैं. इस शो में उनकी नई टीम सुमोना, किकू शारदा और चंदन प्रभाकर के अलावा भारती सिंह और कृष्णा अभिषेक भी नजर आ रहे हैं. तो चलिए बताते हैं किसे कितनी फीस मिल रही है.

कपिल शर्मा

एक दौर था जब कपिल की हर तरफ पूछ थी लेकिन सुनील ग्रोवर से झगड़े के बाद कपिल लोगों की नजर अच्छा मैसेज लेकर कभी सामने नहीं आए और इसका फायदा ही उनकी बुरी किस्मत ने उठाया. कभी एक एपिसोड के कपिल को 50 से 60 लाख रुपये मिलते थे लेकिन इस शो में एक एपिसोड के कपिल शर्मा को 15 से 20 लाख रुपये मिल रहे है.

भारती सिंह

कपिल का साथ एक बार फिर भारती सिंह दे रही हैं जिसमें वो बच्चा यादव की पत्नी तितली बनी हैं. अपने अंदाज से हमेशा सबको हंसाने वाली भारती इस बार भी नये पैकेज के साथ सामने आईं. इस शो में भारती को एक एपिसोड के लिए 10 से 12 लाख रुपये मिलते हैं.

कृष्णा अभिषेक

कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक कपिल के नये सीजन में बहुत समय बाद टीवी पर वापसी की. बहुत समय से कपिल और कृष्णा में अनबन चल रही थी लेकिन अब इनके बीच पैचअप हो गया है और दोनों इस शो में काम कर रहे हैं. कृष्णा को इस नये शो में एक एपिसोड के 10 से 12 लाख रुपये मिलते हैं.

सुमोना चक्रवर्ती

शो में हमेशा कपिल शर्मा की पत्नी बनने वाली सुमोना इस बार कपिल के मकान मालिक बच्चा यादव की साली के किरदार में हैं. इस नए शो में सुमोना को एक एपिसोड के लिए 5 से 6 लाख रुपये मिलते हैं.

किकू शारदा

शो में किकू शारदा का वैरियस कैरेक्टर में नजर आएंगे लेकिन इनका मुख्य किरदार बच्चा यादव दूधवाले का है. इसमें उनके फनी जोक्स पर दर्शक ठहाके लगाकर हंसते हैं. किकू को एक एपिसोड के लिए 4 से 5 लाख रुपये मिलते हैं.

चंदन प्रभाकर

कपिल शर्मा के बचपन के दोस्त चंदन और शो में चंदू चायवाला के तौर पर काम करने वाले चंदन प्रभाकर ने हमेशा कपिल का साथ दिया. शो में उन्हें 6 से 8 लाख रुपये एक एपिसोड के मिलते हैं और शो में कपिल इनकी खूब बेइज्जती करते हैं.

नवजोत सिंह सिद्धु

शो में जज के तौर पर हंसी ठहाके लगाने वाले और सेलिब्रिटी गेस्ट के ऊपर शायरी बनाने के लिए नवजोत सिंह सिद्धु को 10 लाख रुपये मिलते हैं.

Back to top button