शादी के 38 साल बाद ऐसी हो गई है नीतू कपूर की जिंदगी, फोटो शेयर कर बयां किया दुख

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: श्रृषि कपूर अपने जमाने के जाने-माने रोमेंटिक हीरो थे, उनकी स्टाइल पर ना जानें बॉलीवुड की कितनी ऐक्ट्रेसेस अपनी जान देती थी। श्रृषि इतने रोमेंटिक थे कि उन्हें देखकर लगता ही नहीं था कि वो कभी एक बोरिंग पति बन जाएंगे। भले ही वो एक एक्टर हों लेकिन असल लाइफ में है तो वो भी एक इंसान। जी हां श्रृषि कपूर अब पहले जैसे नहीं रहे हैं। और ऐसा हम नहीं उनकी वाइफ नीतू कपूर कह रही हैं।

हाल ही में नीतू ने सोशल मीडिया पर एक पिक पोस्ट की जिसमें वो और श्रृषि कपूर एक रेस्टोरेंट में बैठे नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के बिल्कुल अपोजिट बैठे हैं। जहां श्रृषि अपने मोबाइल में बिजी हैं वहीं नीतू उनको कैमरे में लेते हुए पिक क्लिक कर रही हैं। इस तस्वीर के कैप्शन में नीतू ने लिखा है कि “Lunch date शादी के 38 साल बाद हसबेड फोन पर बिजी है और पत्नी सेल्फी ले रही है।

 

बता दें कि उनकी इस पिक पर फैंस के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं। कुछ महिलाएं कमेंट कर के अपना दुख बयां कर रही हैं तो कुछ नीतू को बता रही हैं कि सब मर्द एक जैसे होते हैं। बता दें कि नीतू इन दिनों न्यूयार्क में श्रृषि कपूर का इलाज करवा रही हैं।

बता दें कि इनके पूरे परिवार ने इस बार न्यूयार्क में ही न्यू ईयर सेलीब्रेट किया। और उनके इस सेलीब्रेन में आलिया भट्ट भी उनके साथ दिखी। खबरें तो यहां तक आई की न्यू ईयर के खास मौके पर रिद्धिमा (रनबीर की बहन) ने आलिया और रनबीर को एक रिंग गिफ्ट की हैं। जिसमें डायमंड से दोनों के नाम का पहला लेटर लिखा हुआ है।

वहीं बात करें आलिया और रनबीर की शादी की तो पहले खबरें आ रही थी कि दोनों इस साल शादी कर सकते हैं लेकिन सूत्रों की मानें तो अब आलिया और रनबीर श्रृषि कपूर के पूरी तरह से ठीक हो जाने के बाद ही शादी करेंगे।