बॉलीवुड

10 Year Challenge : 10 सालों में एकदम बदल चुकी हैं ये अभिनेत्रियां, देखकर पहचानना हुआ मुश्किल

आज के समय में सोशल मीडिया हर इंसान के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो गया है और ऐसे में इसका 10 साल का सेलिब्रेशन तो बनता है. 10 साल पहले फेसबुक और ट्विटर जैसे सोशल मीडिया जैसे सोशल प्लेटफॉर्म्स आए और छा गए. पिछले 10 सालों से कुछ एक्ट्रेसेस हैं जो फेसबुक या ट्विटर पर अपडेट हैं और अपनी-अपनी तस्वीरें शेयर करती थीं. दरअसल दुनिया भर में फेशियल रिक्गिनशन एल्गोरिथम पर बहुत सारा काम चल रहा है इससे आसानी से पता लगाया जा सकता है कि दस साल में शक्ल कितनी बदल गई है और इन तस्वीरों की मदद से फेशियल रिक्गिनशन पर काम करने वाली एजेंसियां अपने सॉफ्टवेयर को ज्यादा मजबूत और ज्यादा इंटेलिजेंट बना सकती. मगर क्या आपको पता है कि इन 10 सालों इतना बदल गईं बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां, ये इतने सालों से सोशल मीडिया पर एक्टिव ही हैं.

इन 10 सालों इतना बदल गईं बॉलीवुड की ये खूबसूरत अभिनेत्रियां

इस समय #10yearschallenge ट्रेंड पर है, इस दौरान इन खूबसूरत अभिनेत्रियों ने अपनी 10 पुरानी तस्वीर के साथ लेटेस्ट तस्वीर का कोलार्ज बनाकर इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और तस्वीरों में कैप्शन के तौर पर अपनी-अपनी राय दी है.

बिपासा बासु

बिपाशा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”मेरे पास कोई शिकायत नहीं है, पिछले 10 सालों में मैंने लाइफ को बहुत एन्जॉय किया.” बिपाशा अपनी हॉट अवतार के लिए इंडस्ट्री में पहचानी जाती हैं.

डायना पेंटी

अभिनेत्री डायना पेंटी ने अपनी नई और पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”कुछ चीजें कभी नहीं बदलतीं, जैसे ब्लैक एंड व्हाइट फिल्टर.” डायना ने फिल्म कॉकटेल और लव आज कल जैसी हिट फिल्मों में काम किया है.

श्रुति हासन

श्रुति हासन ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा, ”दस साल, मैं हमेशा पुराने समय को याद करती हूं और इस सफर की अगली यादें नहीं याद करना चाहती.” श्रुति हासन बॉलीवुड और साउथ इंडियन फिल्मों की दमदार एक्ट्रेस हैं.

डेजी शाह

डेजी शाह ने इंस्टग्राम पर फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ‘तबसे हंस ही रही हूं.” डेजी शाह ने सलमान खान के साथ फिल्म जय हो और रेस-3 में काम किया है.

दिया मिर्जा

अभिनेत्री दिया मिर्जा ने फोटो शेयर करते हुए कैप्शन दिया, ‘तो ये है मेरा #10yearchallenge.’ दिया मिर्जा ने साल 1997 में आई सुपरहिट फिल्म रहना है तेरे दिल में जैसी हिट फिल्म में काम किया और पिछली बार ये फिल्म संजू में नजर आईं थीं.

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने लिखा, ’10 ईयर चैलेंज में अपनी पुरानी तस्वीर शेयर करना कुछ ऐसा है जैसे अपनी 2008 की इस पुरानी तस्वीर को देखकर लग रहा है जैसे मैं तबसे इसी पोज में तस्वीर खिंचवा रही हूं. एक बेबी होने के बाद भी बेबी कहला रही हूं. इसलिए मैं कहती हूं योगा से ही होगा’. शिल्पा ने साल 1993 में फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत की थी और इसके बाद कई हिट फिल्मों में नजर आई.

पद्मा लक्ष्मी

1 सितंबर, 1970 चेन्नई में जन्मी ऑथर और मॉडल पद्मा लक्ष्मी ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया और कैप्शन में लिखा, ”नारियल पानी पीने के बाद वाला मेरा रूप। 1999 ले 2019, 10 साल नहीं बल्कि 20 साल का चैलेंज।

Back to top button