बॉलीवुड

कैटरीना कैफ पर शाहिद कपूर का बड़ा बयान, बोलें ‘जब वे डांस करती हैं तो मुझे……’

बॉलीवुड के चार्मिंग और चॉकलेटी लुक के नाम से मशहूर शाहिद कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में छा गये हैं। जी हां, शाहिद कपूर अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहते हैं। शाहिद कपूर ने 15 साल के फिल्मी करियर में कई सारी फिल्में की है, जिनमें से कुछ फिल्में हिट रही तो कुछ फ्लॉप रही। इसी बीच शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ को लेकर बड़ा बयान दिया है, जिसकी वजह से वे सुर्खियो में हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहिद कपूर ने अपने फिल्मी करियर में बड़ी बड़ी अभिनेत्रियों के साथ काम किया है, लेकिन कैटरीना के साथ काम नहीं किया है। ऐसे में शाहिद कपूर कैटरीना के साथ एक बार काम करना चाहते हैं। जी हां, कैटरीना कैफ बॉलीवुड की उन बड़ी अभिनेत्रियों में शामिल हैं, जोकि बॉलीवुड के तीनों खान के साथ काम करती हैं। इसके अलावा कैटरीना बॉलीवुड की सबसे ज्यादा खूबसूरत अभिनेत्री हैं। ऐसे में शाहिद कपूर का उनके साथ काम करने का मन तो करेगा ही। तो चलिए जानते हैं कि कैटरीना को लेकर शाहिद कपूर ने क्या कुछ कहा है, जिससे उनकी चर्चा हो रही है।.

कैटरीना के साथ काम करना चाहते हैं शाहिद कपूर

हाल ही में शाहिद कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा कि वे कैटरीना कैफ के साथ एक फिल्म करना चाहते हैं। शाहिद कपूर ने आगे कहा कि जब कैटरीना डांस करती हैं, तो वे बहुत ही ज्यादा आकर्षित लगती हैं। इसलिए वे कैटरीना कैफ के साथ काम करना चाहते हैं। पिछले साल शाहिद कपूर ने अपनी फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू’ के लिए कैटरीना के नाम का अप्रोच किया था, लेकिन कैटरीना अपनी फिल्म ठग्स ऑफ इंडिया के शूटिंग में व्यस्त थी, जिसकी वजह से उन्होंने मना कर दिया।

बुरे दौर में क्या शाहिद बनेंगे कैटरीना का सहारा?

बता दें कि कैटरीना कैफ इन दिनों अपने करियर के सबसे बुरे दौर पर चल रही हैं। दरअसल, उनकी पिछली कई फिल्में फ्लॉप हो गई, जिसकी वजह से उन पर फ्लॉप हीरोईन का टैग लग गया है। ऐसे में शाहिद का यह ऑफर उनके लिए काफी मददगार हो सकता है। दरअसल, पिछले कुछ फिल्मों में कैटरीना सिर्फ तीनों खान के साथ नजर आ रही हैं, ऐसे में अब अगर कैटरीना शाहिद के साथ फिल्म के लिए हामी भरती हैं, तो हो उनकी किस्मत बदल सकती है।

रणवीर सिंह पर भी शाहिद कपूर ने दिया बड़ा बयान

फिल्म पद्मावत के बाद रणवीर सिंह और शाहिद कपूर के बीच कोल्ड वार चल रहा है। जी हां, ऐसे में कॉफी विद करण में उनसे जब पूछा गया कि क्या वे रणवीर सिंह के साथ दोबारा काम करना पसंद करेंगे, तो उन्होंने कहा कि हां मैं काम करना पसंद करूंगा। हालांकि, शाहिद कपूर इस सवाल पर ज्यादा कुछ बोले नहीं। बता दें कि इस एपिसोड में शाहिद कपूर को उनके छोटे भाई ईशान खट्टर के साथ देखा गया था।

Back to top button