दिलचस्प

दूल्हा-दुल्हन खिंचवा रहे थे फोटो, अचानक हुआ कुछ ऐसा जिसे देखकर रोक नहीं पाएंगे आप अपनी हंसी

आजकल सोशल मीडिया का समय चल रहा है। आज के समय में सोशल मीडिया पर तरह-तरह की चीजें देखने को मिल रही हैं। तरह-तरह के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर हर रोज वायरल होते हैं। इनमें से कुछ वीडियो इमोशनल होते हैं तो कुछ समाज को सन्देश देने वाले होते हैं, वहीँ कुछ वीडियो या फोटो लोगों को खूब हंसाने का भी काम करते हैं। सोशल मीडिया के इस समय में कब क्या हो जाये कुछ कहा नहीं जा सकता है। हर व्यक्ति अपने यादगार पलों को ज्यादा ही यादगार बनाना चाहता है।

हर व्यक्ति के जीवन में शादी एक महत्वपूर्ण पल होता है। हर कोई यही चाहता है कि उसका यह पल और भी ज्यादा खास हो जाये। इसके लिए वह तरह-तरह के काम करता है। आजकल तो शादी से पहले और शादी के बाद भी दूल्हा-दुल्हन फोटोशूट करवाते हैं। पहले के जमाने में फोटो शूट जैसा कोई कांसेप्ट नहीं था। हालाँकि बाद में फोटोशूट का चलन शुरू हो गया लेकिन केवल शादी के दिन ही। लेकिन अब तो समय बिलकुल बदल गया है। अब शादी से पहले ही प्री-वेडिंग फोटोशूट होता है।

अक्सर आपने देखा होगा कि हर शादी या उससे जुड़े फंक्शन के दौरान कुछ ऐसी घटनाएँ घट जाती हैं, जो शादी को और भी यादगार बना देती हैं। फोटोशूट करवाते समय हर कोई ऐसे-ऐसे पोज देता है, जैसे वह कोई आम आदमी नहीं बल्कि फिल्मों का हीरो हो। लेकिन कई बार इसी पोज देने के चक्कर में कुछ ऐसी फोटो भी खींच जाती है, जो बाद में देखकर लोगों की हंसी नहीं रूकती है। कुछ फोटो बहुत ही ज्यादा भद्दी हो जाती हैं। आजकल इसी तरह का एक विडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें यह वीडियो किसी और का नहीं बल्कि एक नए-नवेले शादीशुदा जोड़े का है। इसमें दूल्हा-दुल्हन फोटोशूट करवा रहे होते हैं, तभी अचानक पीछे कुछ ऐसा हो जाता है, जिसे देखकर वहां मौजूद लोग अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं। हुआ यह कि फोटोशूट करवाने के लिए दूल्हा-दुल्हन बहुत अच्छे से नए-नए कपड़े पहनकर आये थे। वो अच्छे से तैयार होकर कैमरामैन से फोटो खिंचवाने के लिए तैयार ही रहते हैं कि अचानक से कुछ ऐसा हो जाता है, जिसकी होने की कल्पना किसी ने भी नहीं की थी।

इससे दुल्हे की सारी मेहनत पर पानी फिर जाता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें दूल्हा-दुल्हन के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे काफी धड़ल्ले से लाइक और शेयर भी किया जा रहा है। जो भी व्यक्ति इस वीडियो को एक बार देख रहा है, वह बिना हँसे नहीं रह पा रहा है और इसे शेयर भी कर रहा है। आप इस मजेदार वीडियो में आसानी से देख सकते हैं कि किस तरह से दुल्हे के फोटोशूट का कार्यक्रम फ्लॉप हो जाता है। आखिर फोटोशूट के दौरान क्या होता है, यह जानने के लिए आपको वीडियो देखना होगा।

वीडियो देखें:

Back to top button