बॉलीवुड

सैफ अली खान का बड़ा खुलासा ‘करीना से शादी करने के लिए ली थी अमृता से मंजूरी’

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। जी हां, सैफ अली खान इन दिनों अपनी फैमिली को लेकर चर्चा में हैं। कभी वे अपनी बेटी सारा अली खान को लेकर छाएं रहते हैं, तो कभी अपनी दो पत्नियों की वजह से लगातार चर्चा में रहते हैं। इसी बीच सैफ अली खान ने हाल ही में कॉफी विद करण में बरसो पुराने राज से पर्दा हटाते हुए बड़ा खुलासा किया, जिसके बाद से लेकर वे सुर्खियोंं में हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान ने अमृता को तलाक देने के बाद करीना कपूर से शादी कर ली, जिसके बाद उन्होंने अब जाकर एक बड़ा खुलासा किया। कॉफी विद करण में सैफ अली खान ने उस दिन का ज़िक्र किया, जिस दिन वे करीना कपूर से निकाह कर रहे थे। जी हां, कॉफी विद करण में सैफ अली खान ने कहा कि जिस दिन मेरी दूसरी शादी थी, उस दिन मैंने अमृता को खत लिखा था और इतना ही नहीं, उस लेटर को अमृता के पास भेजने से पहले उन्होंंने करीना कपूर को पढ़वाया, जिसके बाद उन्होंने अमृता को भिजवाया।

शादी के दिन सैफ ने भेजा था अमृता को लेटर

कॉफी विद करण में सैफ अली खान ने खुलासा किया कि जिस दिन करीना कपूर से शादी कर रहे थे, उस दिन मैंने अमृता को खत भिजवाया था। सैफ अली खान ने बताया कि उस खत में उन्होंंने अमृता को आगे की लाइफ के लिए शुभकामनाएं दी थी और साथ ही बच्चों की देखभाल के लिए अपना साथ उनके साथ भी बताया था। इतना ही नहीं, सैफ अली खान ने कहा कि यह लेटर मैंने पहले करीना को पढ़ाया था और करीना कपूर बहुत ही ज्यादा सपोर्टिव है। इसलिए उन्होंने मुझे सपोर्ट किया और यह लेटर भेजने के लिए कहा।

13 साल बाद अलग हुए सैफ और अमृता

बताते चलें कि सैफ अली खान ने अमृता से साल 1991 में शादी की थी। 13 साल साथ रहने के बाद दोनों ने 2004 में अलग रहने का फैसला किया और फिर अलग हो गये। इतना ही नहीं, सैफ अली खान और अमृता की लव मैरिज हुई थी। दोनों ने तीन महीने की डेटिंग के  बाद ही शादी कर ली थी। दोनों के दो बच्चे हैं। बड़ी बेटी सारा अली खान बॉलीवुड में डेब्यू कर चुकी है, तो वहीं इब्राहिम अभी अपनी पढ़ाई कर रहा है।

2012 में हुई सैफ और करीना की शादी

अमृता से अलग होने के बाद सैफ अली खान ने 2012 में करीना कपूर से शादी कर ली और अब दोनों एक साथ रहते हैं। करीना कपूर और सैफ अली खान का एक बेटा भी है। हालांकि, सैफ अली खान अपने तीनों बच्चों के साथ एक जैसा व्यवहार करते हैं, लेकिन सारा और इब्राहिम अमृता के पास रहते हैं और अमृता दोनों की परवरिश अकेले करती हैं और अब अमृता और सैफ अपनी अपनी लाइफ में खुश हैं।

Back to top button