9 साल के बच्चे की कहानी सुनकर रो पड़ी शिल्पा, कहा-‘बच्चा टैलेंटेड है,मैं उठाउंगी पढ़ाई का खर्च’

कुछ करने की चाह रखने वालों के लिए राहें जितनी भी मुश्किल हो उन्हें मंजिल तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता. जिन्हें कुछ करना होता है वो बचपन से ही उस मंजिल को पाने के लिए सपने देखने लगते हैं और ऐसा ही किया एक डांस रिएलिटी शो के लिटिल कंटेस्टेंट ने. डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर-3’ में 9 साल के तेजस वर्मा की परफोर्मेंस लाजवब है. तेजस ने दर्शक के साथ-साथ जज (अनुराग बासु, गीता कपूर और शिल्पा शेट्टी) का दिल भी जीत लिया है. 9 साल के बच्चे की कहानी सुनकर रो पड़ी शिल्पा शेट्टी, कहा-‘बच्चा टैलेंटेड है, उस बच्चे की कहानी सुनकर जजों के अलावा ऑडियन्स भी हैरान थी. उस बच्चे की कहानी को सुनकर शिल्पा शेट्टी ने एक अहम फैसला लिया है.

9 साल के बच्चे की कहानी सुनकर रो पड़ी शिल्पा शेट्टी, कहा-‘बच्चा टैलेंटेड है

डांस रिएलिटी शो ‘सुपर डांस’ के सीजन 3 में बेहतरीन कंटेस्टेंट्स के साथ जज शिल्पा शेट्टी, गीता कपूर और अनुराग बसु ने अच्छी शुरुआत कर दी है. इस शो में तेजस वर्मा नाम के 9 साल के बच्चे ने सबका दिल जीत लिया. इसके अलावा उसने अपनी संघर्ष की ऐसी कहानी सुनाई जिसे सुनकर सबकी आंखें नम हो गईं. जब तेजस ऑडिशन देने आए तब उसने तीनों जजों को इतना प्रभावित किया कि उसे स्टैंडिंग ओवेशन मिला. तेजस के डांस ने सभी को चौंका दिया और तब तेजस की फैमिली स्टेज पर आई और उनकी मां ने बेटे के संघर्ष की कहानी बताई, जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी लोग इमोशनल हो गए. तेजस की मां ने बताया, ”तेजस खुद अपने खर्चे उठाता है और यहां तक की अपने भाई की फीस का खर्चा भी पिछले 2 साल से उठा रहा है.” तेजस की मां की बातें सुनकर अनुराग ने कहा, ”इस बात को सुनकर पता नहीं मुझे रोना चाहिए या फिर खुश होना चाहिए. जो भी है मुझे तेजस जैसे बच्चे पर गर्व है.” बच्चे की कहानी सुनकर जहां सभी की आंखे नम थी वहीं शिल्पा ने तेजस के लिए एक अहम कदम उठाया.

तेजस की परफोर्मेंस और मेहनत-लगन को देखते हुए शिल्पा ने कहा, ”तेजस बहुत टैलेंटेड है लेकिन कभी-कभी प्रेशन की वजह से टैलेंट में कमी आ जाती है. मैं अब से तेजस की पढ़ाई का पूरा खर्चा उठाउंगी.” शिल्पा ने जब तेजस की पढ़ाई के खर्चे को उठाने की बात कही तो पूरे शो में सभी ने शिल्पा के उस फैसले का सम्मान तालियों से किया. आपको बता दें कि तेजस ने इस शो में टॉप-12 जगह बनाई है.

अरबों की मालकिन हैं शिल्पा शेट्टी

साल 1993 में फिल्म बाजीगर से अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने इंडस्ट्री में बेहद कम सफल फिल्में की लेकिन साल 2009 में उन्होंने बिजनेसमैन राज कुंद्रा के साथ शादी की. इसके बाद उनकी किस्मत बदल गई और अब वो राज के साथ उनका बिजनेस संभालती हैं. इसके अलावा उनकी राजस्थान रॉयल्स नाम की IPL टीम है.