फिल्मों में फ्लॉप रहीं ये एक्ट्रेसेज आज हैं करोड़ों की मालकिन, ठाठबाठ से गुजारती हैं जिंदगी

बॉलीवुड में हिरोइनें कभी अपनी दमदार एक्टिंग से तो कभी अपने हुस्न के जलवों से लोगों के बीच चर्चा में रहती है। कई बार ऐसा भी होता है जब एक्टिंग और जलवे दोनों के बाद भी दर्शक लंबे समय तक उन्हें पसंद नहीं करते है और उनका करियर ठप हो जाता है। आज हम आपको ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका करियर फिल्मों में ज्यादा चला नहीं, लेकिन आज भी वह करोड़ो की मालकिन हैं और शान से अपनी जिंदगी गुजार रही हैं। आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ अभिनेत्रियों के बारे में जो आज लाइमलाइट में ज्यादा ना रहकर भी लक्सरी लाइफ जी रही हैं।

सेलिना जेटली

पूर्व मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स रनर अफ रहीं सेलिना काफी हॉट और ग्लैमरस दिखती हैं। इन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपने करियर को संवारने की कोशिश की। फिल्म नो एंट्री छोड़ दें तो उसके अलावा ऐसी कोई भी फिल्म नहीं रहीं जिसमें सेलिना का करियर बहुत ज्यादा चमका हो। पर्दे पर बोल्डनस दिखाकर भी सेलिना का करियर नहीं बच पया और फिर फिल्म छोड़कर सेलिना ने एक बिजनेसमैन से आदी कर ली। पीटर हॉग ऑस्ट्रिया के काफी बडे बिजनेसमैन हैं और काफी सारे होटलों के मालिक भी हैं। आज सेलिना 2 खूबसूरत बच्चों की मां भी बन चुकी हैं।

ईशा देओल

सुपरस्टार धर्मेंद्र औऱ हेमा मालनी की बेटी ईशा में अपनी मां की झलक आती है फिर भी वह पर्दे पर वैसा कमाल नहीं दिखा पाईं। फिल्मों से जुड़े पूरे परिवार में ईशा बॉलीवुड में अपना करियर स्थापित नहीं कर पाईं। उन्होंने धूम फिल्म में का किया और उन पर फिल्माया गया धूम मचाले सॉन्ग ने सुर्खियां भी खूब बटोरीं, लेकिन ईशा क करियर फिर भी नहीं बन पाया। इसके बाद ईशान ने डॉयमंड मर्चेंट भरत तख्तियनी से साल 2012 में शादी कर ली। ईशा अब फिल्मी दुनिया से एकदम दूर हो चुकी हैं औऱ अपने पति के बिजनेस में उनकी  मदद करती हैं।

आयशा टाकिया

खूबसूरत अभिनेत्री आयशा टाकिया का फिल्मी सफर भी कुछ ज्यादा लंबा नहीं रहा। उनकी आखिरी फिल्म वॉन्टेड थी जो की एक बड़ी हिट भी थी। आयशा ने इसके अलावा भी कई हिट फिल्मों में काम किया, लेकिन खूबसूरती के बाद भी आयशा दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं रहीं। उन्होंने अपने ब्वॉयफ्रेंड फरहान आजमी से शादी कर ली। आज आयशा कुल 10 मिलियन डॉलर की मालकिन हैं। हाल ही में आयशा अपने लिप सर्जरी को लेकर काफी चर्चा में आई थीं।

अमृता अरोड़ा

अमृता मलाइका अरोड़ा की बहन हैं औऱ करीना कपूर की बेस्ट फ्रैंड है। फिल्मी दुनिया में उन्हें जान पहचान की कोई कमी नही है, बावजूद इसके अमृता भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाईं। उनकी की गई एक दो फिल्में ही हिट रहीं और अमृता ने भी फिर फिल्मों को अलविदा कह दिया। उहोंने शकील लड़क से शादी कर ली। उनकी कंपनी बिल्डिंग कंस्ट्रक्शन का काम करती है। इनकी कुल कमाई 12 मिलियन डॉलर हैं। अमृता के दो बेटे हैं। अमृता आखिरी बार फिल्म गोलमाल रिटर्न्स में अजय देवगन की बहन के रोल में नजर आईं थीं।

यह भी पढ़ें