बॉलीवुड

फिल्मों में फ्लॉप होने के बाद इस तरह से कमाई कर लाइफ बिता रही हैं ये 4 बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड इंडस्ट्री इतनी बड़ी है कि ना जाने कितने लोग एक सफल एक्टर बनने  का सपना लेकर आते हैं लेकिन यहां की भीड़ में कुछ तो सफलता की सीढी पकड़कर आगे निकल जाते हैं तो कुछ इस रेस में पीछे छूट जाते हैं। कुछ इस रेस में शामिल होते हैं लेकिन कब पिछड़ जाते हैं पता नहीं लगता। आज हम आपको बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही ऐक्ट्रसेस के बारे में बताएंगो जो बॉलीवुड में आई और फ्लॉप हो गई। अब सोचने वाली बात ये आती है अगर ये ऐक्ट्रेसेस फिल्मों में सक्सेस नहीं पा पाई तो अब इनका गुजारा चल कैसे रहा होगा? तो चलिए अब आपको बताते हैं बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ ऐक्ट्रेसेस के बारे में जो इन दिनों कुछ इस तरह से कर रही हैं अपना गुजारा।

एली अवराम

एली एक ग्रीक अभिनेत्री और बॉलीवुड में एंट्री उन्होंने फिल्म मिकी वायरस से की थी, जब एली बॉलीवुड में आई तो उनको उनके लुक्स और फिगर के लिए लोगों ने खूब पसंद किया। फिल्म मिकी वायरस के बाद वो बिग बॉस के शो के सीजन 7 में नजर आई थीं और उस शो की विजेती भी रही थीं। एली को सलमान के काफी करीब माना जाता रहा है लेकिन इसके बावजूद भी एली बॉक्स ऑफिस पर कोई खासा कमाल नहीं दिखा पाई। फिलहाल इन दिनों एली इवेंट्स में पर्फांम करती हैं। और उसके 3-5 लाख रूपए चार्ज करती हैं और किसी पर्फामेंस के एली 3-8 लाख रूपए चार्ज करती हैं।

गौहर खान

बॉलीवुड की जानी-मानी मॉडल और कई शोज को होस्ट कर चुकी गौहर खान सबसे ज्यादा सुर्खियों में तब आई थीं जब एक फैशन शो में रैंप वाक के दौरान उनकी ड्रेस बैक साइड से ओपन हो गई थी और वो वार्डरोब मैलफंकशन का शिकार हो गई थीं। जब उन्होंने अपनी बहन निगार खान के साथ खान सिस्टर नाम का एक सीरियल किया था जिसमें उनकी रियल लाइफ को दिखाया गया था, इसके बाद गौहर खान नजर आई बिग बॉस के सीजन में और वो उस सीजन की विनर भी रहीं। गौहर खान ने फिल्म इश्कजादे में दो आइटम सांग भी किए जो काफी हिट हुए थे। लेकिन इन दिनों गौहर के हाथ में ना कोई फिल्म है ना ही कोई सीरियल। इन दिनों वो इवेंट में परफॉर्म करके 6 लाख से 12 लाख रुपए कमा लेती हैं।

नेहा धूपिया


हाल ही में गुपचुप तरीके से शादी और फिर एक बच्चे की मां बनने वाली नेहा धूपिया का फिल्मी सफर ठीक ठाक ही रहा, नेहा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनको कोई बड़ी सफलता नहीं मिली। उनकी कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिर पर उतनी हिट नहीं साबित हुई। जिसके चलते धीरे-धीरे नेहा फिल्मों से गायब हो गई। फिलहाल नेहा कई रिएलिटी शोज में बतौर जज और मेंटर नजर आती हैं और इसी के साथ वो एक चैट शो को भी होस्ट करती हैं, और अब इन्हीं सब जरियों से वो कमाई कर रही हैं।

चित्रांगदा सिन्हा

बॉलीवुड की हॉट ऐक्ट्रेसेस में से एक चित्रांगदा ने कई फिल्मों में काम किया लेकिन उनको किसी भी फिल्म से वो सफलता नहीं मिली जो उन्हें बॉलीवुड में एक नए मुकाम पर ले जाए, फिलहाल इन दिनों वो इवेंट्स करती हैं जिसके वे लगभग 15 लाख रूपए चार्ज करती हैं वहीं किसी पर्फामेंस के वो 15-18 लाख रूपए फीस लेती हैं।

Back to top button