बॉलीवुड

शिल्पा ने दीपिका को बुलाया मक्खी लेकिन दीपिका और शोएब के जवाब ने बंद कर दी उनकी बोलती

न्यूज़ट्रेंड वेब डेस्क: टीवी सीरियल ससुराल सिमर का से फेम पाने वाली ऐक्ट्रेस दीपिका कक्कड़ अब बिग बॉस सीजन १२ की विनर भी बन चुकी हैं। लेकिन दीपिका की इस जीत से कुछ लोग खुश नहीं हैं, यहां तक की सोशल मीडिया में उनकी जीत को लेकर कई लोगों ने उनको काफी ट्रोल तक करा। यहां तक की कुछ लोगों ने उनकों ये तक कहा कि बिना कुछ करें वो इस ट्राफी को जीत कर ले गई। यहां तक की दीपिका की जीत से लोग इतना गुस्साएं की श्रीसंत के एक फैन ने उन पर एसिड अडैक तक की धमकी दे डाली थी।

बता दें कि दीपिका की जीत पर उनकी सीजन 11 की विनर शिल्पा शिंदे तक ने सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया और उनका काफी मजाक भी उडा़या और उनको मक्खी कह दिया। शिल्पा ने एक के बाद एक कई ट्वीट करे थे और कहा था कि – ‘आजकल सभी प्रोडेक्ट बनावटी आते हैं। यहां तक कि मक्खी मारने के भी। सुना है शो के मेकर्स ने भी मिलावटी प्रोडक्ट को प्रमोट करना शुरू कर दिया है। मक्खी पूरा सीजन भुनभुनाती रही आखिर में मक्खी जीत गई। इसलिए ट्रॉफी भी ब्रेक हो गई।’

शिल्पा यही नहीं रुकीं उन्होंने इसके बाद एक और ट्वीट किया – ‘दीपिका को पता चलेगा इतना रोने के बाद भी शो फ्लॉप था। बेचारी कोई बात नहीं। खिलौना पकड़ा दिया।’

बता दें कि अभी तक खुद पर हो रहे इस कमेंट पर दीपिका की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया था लेकिन शिल्पा के इस कमेंट पर दीपिका और शोएब दोनों नें जवाब दिया है। एक इंटरव्यू में दीपिका ने बोला कि- हो सकता है कि शिल्पा को मेरा ये पूरा बिग बॉस का सफर पसंद नहीं आया हो या वो मुझे पसंद नहीं करती लेकिन ये सब उनकी राय है, जिसे में  बदलना भी नहीं चाहती। मैं खुश हूं कि लोगों ने मुझे प्यार दिया और जब में बिग बॉस हाउस से बाहर आई तो बहुत सारे लोग चाहे वो बच्चे हों महिलाए हों या अंकल सभी ने मेरी जमकर तारीफ की और कहा कि वो दिल से चाहते थे कि शो में जीत मेरी ही हो।

इसके बाद दीपिका के पति टीवी एक्टर शोएब ने भी शिल्पा के कमेंट पर जवाब दिया। शोएब बोले कि-हम वो नहीं हैं जो औरों को नीचे गिराकर खुद को ऊपर उठाएं बल्कि हम ऐसे लोगों को इग्नोर करना ज्यादा पसंद करते हैं। ये बात सच है कि दीपिका और श्रीसंत की दोस्ती और भाई-बहन का रिश्ता बेमिसाल है लेकिन श्रीसंत की अपनी पर्सनल लाइफ भी है और ये पूरी तरह से उन पर निर्भर करता है कि वो किससे रिश्ता रखना चाहते हैं।

हालांकि अब जो भी हो बात तो इतनी सी है कि इस सीजन की ट्राफी दीपिका के हाथ लगी है और अब लोग चाहे जो भी कहे या जो भी कमेंट करें लेकिन विनर तो दीपिका ही हैं और किसी के कुछ भी कहने से उनके नाम पर हुआ ये खिताब कोई नहीं छीन सकता।

Back to top button