बॉलीवुड

फोटोशूट के बीच अचानक से नेहा कक्कड़ ने उतार फेका गाउन, तो शॉक्ड हुए सोनू निगम, फिर जो हुआ…

लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। ब्रेकअप के बाद से वे आए दिन सुर्खियोंं में बनी हुई हैं। नेहा कक्कड़ इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा समय सोशल मीडिया पर बिता रही हैं और यही वजह है कि वे सुर्खियों में हैं। अपनी लाजवाब आवाज़ और अदाओं से दिवाना बनाने वाली नेहा कक्कड़ का इन दिनों एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नेहा कक्कड़ के साथ फेमस सिंगर सोनू निगम भी मौजूद हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी से वायरल हो रही हैं। हर कोई उनसे जुड़ी खबरों से अपडेट होना चाह रहा है। दरअसल, नेहा कक्कड़ ने अपने ब्रेकअप का दर्द अपने फैंस से शेयर किया तो फैंस भावुक हो गये और आए दिन अब नेहा कक्कड़ अपनी हालत का जिक्र करती रहती हैं। नेहा कक्कड़ ने अभी तक कई सारे फिल्मों के गानों में अपनी आवाज़ दे चुकी हैं। इनकी आवाज़ का हर कोई दिवाना बन रहा है, लेकिन इन दिनों नेहा अपनी सिंगिंग नहीं, बल्कि फोटोज़, वीडियो और ब्रेकअप की वजह से सुर्खियों में हैं।

सोनू निगम के साथ करा रही थी फोटोशूट

हाल ही में नेहा कक्कड़ सोनू निगम के साथ फोटोशूट करा रही थी, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। सोनू निगम के साथ नेहा कक्कड़ काफी ज्यादा फ्रैंक लग रही हैं और उन्होंने इस दौरान जमकर मस्ती भी की। खबरों की माने तो नेहा कक्कड़ ने पहले तो अच्छे से फोटोशूट कराया और भी उन्हें मस्ती जूझ गई। मस्ती ही मस्ती में नेहा कक्कड़ ने कुछ ऐसा कर डाला कि वीडियो पूरी तरह से वायरल हो गया। नेहा कक्कड़ की यह क्यूट मस्ती हर कोई देख रहा है।

सोने निगम के सामने ही नेहा कक्कड़ ने उतार फेंका गाउन


सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नेहा कक्कड़ फोटोशूट के दौरान ही अपना गाउन उतार कर फेंक दिया। नेहा फोटोशूट सोनू निगम के साथ करा रही थी, जिसकी वजह से सोनू निगम शॉक्ड हो गए। दरअसल, नेहा कक्कड़ फोटोशूट के दौरान ही अपने गाउन का निचला हिस्सा उतार कर फेंक देती हैं और जिसे देखकर सोनू कुछ पल के लिए शॉक्ड हो जाते हैं। हालांकि, इसके बाद सोनू खूब हंसते है और नेहा कक्कड़ भी जमकर मस्ती करती हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है।

डिप्रेशन में हैं नेहा कक्कड़

कुछ दिन पहले ही नेहा कक्कड़ ने एक पोस्ट में बताया कि वे डिप्रेशन से जूझ रही हैं और यह सब उन लोगों की वजह से हुआ, जिन्होंने उनका जीना मुश्किल कर दिया है। बता दें कि नेहा कक्कड़ हर किसी से नाराज़ है, क्योंकि हर कोई उनसे उनकी निजी लाइफ के बारे में पूछ रहा है। हिमांश से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ उबरने की पूरी कोशिश कर रही हैं, लेकिन वे इससे उबर नहीं पा रही हैं। इसलिए वे पिछले कुछ दिनों से डिप्रेशन में हैं।

Back to top button