बॉलीवुड

ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन की शिकार हुई नेहा कक्कड़, बोलीं ‘प्लीज आप सभी मुझे जीने दो’

साल 2018 में जहां कुछ जोड़िया बनी तो वहीं कुछ जोड़िया हमेशा के लिए टूट गई। जी हां, शादी से लेकर ब्रेकअप तक के लिए 2018 को हमेशा याद किया जाएगा। शादी के लिए जहां प्रियंका, दीपिका और ईशा अंबानी को याद किया जाएगा तो वहीं नेहा कक्कड़ को ब्रेकअप के लिए याद किया जाएगा। पिछले साल दिसंबर में उनका ब्रेकअप हो गया, जिसकी वजह से वे लगातार सुर्खियों में है। नेहा कक्कड़ को लेकर आए दिन नयी नयी खबरें मीडिया में आई है और ताजा अपडेट सबको चौंका देने वाला है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ अपने आवाज़ से भले ही लाखों दिल को दिवाना बना चुकी हैं, लेकिन फिलहाल उनका दिल टूटा हुआ है और वे पूरी तरह से कमज़ोर पड़ गई हैं। हालांकि, नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से खुद को खुश दिखाने की भरपूर कोशिश कर रही थी, लेकिन उनकी यह कोशिश सफल होने से पहले ही खोखली साबित हुई और इसका खुलासा किसी और ने नहीं, बल्कि नेहा कक्कड़ ने किया है। नेहा कक्कड़ के हाल के सोशल पोस्ट ने बड़ा खुलासा किया है, जिसकी वजह से उनके फैंस बहुत निराश हो चुके हैं।

डिप्रेशन में चली गई हैं नेहा कक्कड़

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ पूरी तरह से खुश रहने की कोशिश कर रही हैं, लेकिन उनके पोस्ट ने सबको हैरान कर दिया। जी हां, नेहा कक्कड़ अपने पोस्ट से यह जाहिर करना चाहती हैं कि ब्रेकअप के बाद इस वक्त वो बुरे दौर से गुजर रही हैं और डिप्रेशन का शिकार हो गईं हैं, जिसकी वजह से वे पूरी दुनिया से नाराज़ हो चुकी हैं। इसके अलावा नेहा कक्कड़ ने लिखा कि वे सिर्फ हिमांश से ही नहीं, बल्कि उन लोगों से भी नाराज़ हैं, जोकि उनकी निजी ज़िंदगी के बारे में सवाल पूछ रहे हैं।

इस वजह से हुआ था दोनों का ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हिमांश नेहा पर शक करता था और उसकी इसी आदत की वजह से नेहा उससे अलग हो गई। हालांकि, दोनों के ब्रेकअप की कोई ठोस खबर सामने नहीं आई है, लेकिन दोनों बहुत ही जल्द शादी करने वाले थे। बता दें कि नेहा कक्कड़ हिमांश के साथ बहुत ही ज्यादा खुश और सीरियस थी, ऐसे में माना जा रहा था कि दोनों जल्दी ही शादी करेंगे, लेकिन अचानक से नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप की खबर दी।

खुश रहने की कोशिश कर रही हैं नेहा कक्कड़

ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ हर एक चीज़ कर रही  हैं, जिनसे उन्हें खुशी मिल सके। हाल ही में उन्होंने यू-ट्यूब पर एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें वे सिंबा फिल्म के आँख मारे पर डांस कर रही थी। नेहा कक्कड़ के इस वीडियो को लोग बहुत ही ज्यादा पसंद कर रहे हैं। बता दें कि सिंबा फिल्म के लिए आंख मारे वाला गाना नेहा कक्कड़ ने ही गाया है और इस गाने से वे बहुत ही ज्यादा फेमस हो चुकी हैं।

Back to top button