बॉलीवुड

चुटकियों में टूटा था नेहा कक्कड़ का दिल, सामने आई हिमांश से ब्रेकअप की हैरान कर देने वाली वजह

लेडी सिंगर नेहा कक्कड़ पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्खियों मेंं छाई हुई हैं। जहां एक तरफ नेहा रियलिटी शो को लेकर सुर्खियों में है तो वहीं दूसरी तरफ अपनी पसर्नल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बनी हुई हैं। हाल ही में नेहा ने अपने ब्रेकअप की खबर सोशल मीडिया पर दी तो उनका हर फैंस निराश हो गया। नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की खबर सुनकर हर कोई हैरान हो गया था, क्योंकि माना जा रहा था कि दोनों जल्दी ही शादी करने वाले हैं। जी हां, अब नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की वजह सामने आई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

नेहा कक्कड़ अपनी आवाज से लाखों दिलो पर नाज करती हैं। ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ पूरी तरह से टूट गई थी, लेकिन उन्होंने खुद को संभाल लिया है। हाल ही में नेहा कक्कड़ अपनी फैमिली के साथ टाइम स्पेंड करती हुई नजर आई। इतना ही नहीं, ब्रेकअप के गम को भुलाने के लिए नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली को पहचानने से भी इनकार किया। हिंमाश और नेहा कक्कड़ एक दूसरे को पिछले चार साल से डेट कर रहे थे। ऐसे में अब दोनों के ब्रेकअप की वजह सामने आई है।

तो इसलिए हुआ नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नेहा कक्कड़ का ब्रेकअप हिमांश कोहली की वजह से हुआ। खबरों की माने तो नेहा कक्कड़ पर हिमांश शक करने लगा था, जिसकी वजह से नेहा कक्कड़ काफी ज्यादा परेशान हो गई थी और फिर नेहा कक्कड़ ने हिमांश से अलग होने का फैसला लिया। मामला यही नहीं थमा, बल्कि माना जा रहा है कि ब्रेकअप के समय दोनों के बीच जमकर कहासुनी हुई, जिसके बाद नेहा कक्कड़ पूरी तरह से टूट गई थी। हालांकि, फिलहाल नेहा कक्कड़ के ब्रेकअप की वजह हिमांश का उन पर शक करना ही बताया जा रहा है।

क्रिसमस पार्टी में मस्ती करती दिखीं नेहा कक्कड़

अब नेहा कक्कड़ हिमांश को धीरे धीरे भुलाने की कोशिश कर रही हैं। इंडियन आइडल शो के बाद नेहा कक्कड़ क्रिसमस पार्टी में दिखीं। जहां वे खूब मस्ती करती  हुई नजर आई। नेहा कक्कड़ ने रेड कलर के ड्रेस में क्यूट स्माइल करती हुई खूब जच रही हैं। बता दें कि नेहा कक्कड़ हिमांश के साथ अपना फ्यूचर देख रही थी, लेकिन अब उन्हें हिमांश का नाम लेना भी गंवारा नहीं है। दोनों की राहे अब अलग हो चुकी हैं और नेहा कक्कड़ अब खुद को आजाद समझने लगी हैं।

सोशल मीडिया पर किया था दर्द बयां

बता दें कि ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया था। इतना ही नहीं, नेहा और हिमांश ने एक दूसरे को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया, जिसके बाद फोटो वगैरह सबकुछ डिलीट कर दिया। नेहा कक्कड़ ने ब्रेकअप के बाद पोस्ट किया था, मैंने सोचा नहीं था कि दुनिया में इस तरह के भी इंसान होते हैं। साथ ही नेहा कक्कड़ ने यह भी लिखा था कि मैंने उसे अपना सबकुछ दे दिया और उसने मेरे साथ ये सब किया।

Back to top button