बॉलीवुड

भारती ने मां बनने पर रखी अपनी बात, करने वाली है ये काम

छोटे पर्दे पर लोगों को जमकर हंसाने वाली कॉमेडी क्वीन भारती अब अपनी शादीशूदा जिंदगी को लेकर गंभीर हो रही हैं। दरअसल भारती भी अब फैमिली प्लानिंग की बात कर रही हैं। भारती ने कहा कि उन्हें और उनके पति हर्ष को बच्चे बहुत पसंद हैं। यहां तक की हर्ष को तो बच्चों से इतना लगाव है कि गलियों के बच्चे भी हर्ष उठाते रहते हैं। भारती ने आगे बताया कि वह 2019 के अंत तक पैरेंटस बनने की प्लानिंग कर रहे हैं। बता दें कि हर्ष और भारती की शादी को एक साल पूरे हो गए हैं।

फैमिली प्लानिंग कर रहीं भारती

भारती ने कहा कि मैं चाहती हूं कि प्रेग्नेंसी के आखिरी दिनों तक मैं काम करती रहूं। कितना अच्छा होगा मैं और मेरा बेबी एक साथ स्टेज पर कॉमेडी करते हुए नजर आएंगे। भारती इन दिनों इंडियाज गॉट टैलेंट शो को होस्ट करती नजर आ रही हैं और इसके साथ ही वह अपने पति हर्ष के साथ खतरों के खिलाड़ी में भी जल्द नजर आएंगी। गौरतलब है कि इसे डॉयरेक्टर रोहित शेट्टी होस्ट कर रहे हैं। रोहित शेट्टी को हमेशा से ही भारती की कॉमेडी गुदगुदाती रही है।

खतरों के खिलाड़ी शो का 10वां सीजन 5 जनवरी से शुरु हो रहा है। इस शो में सेलिब्रिटीज को कई ऐसे खतरनाक टॉस्क दिए जाते हैं जो उन्हें पूरा करना होता है। इस बार शो में भारती औऱ हर्ष के अलावा  विकास गुप्ता, जैन इमाम, श्री संत, अली गोनी रिधिमा पंडित जैसे सेलिब्रिटीज नजर आएंगे। खतरों क खिलाड़ी सीजन 8 के विनर शांतनु माहेश्वरी  थे जिन्होंने दिल दोस्ती डांस सीरियल में स्वयं नाम के डांसर का किरदार निभाया था। भारती इस शो के लिए बहुत उत्साहित हैं। उनका कहना है कि जिंदगी में ऐसा कम ही होता है जब हमें अपने डर को काबू करने का मौका मिलता है।

इतना ही नहीं भारती एक बार फिर अपनी जोड़ी कपिल शर्मा के शो में जमाएंगी। इससे पहले उन्होंने कॉमेडी सर्कस में कपिल के साथ कई बार एक्ट किए हैं। भारती की कॉमेडी हमेशा से लाजवाब रही हैं। हंसाने के मामले में जहां पुरुष हमेशा से आगे रहे हैं वहीं भारती ने अपने एक्ट और संवाद से लोगों को खूब हंसाया है। यही वजह है कि उन्हें कॉमेडी क्वीन कहा जाता है।

कपिल के शो में कर रहीं काम

गौरतलब है कि भारती औऱ हर्ष इससे पहले जब बिग बॉस के लॉन्च इंवेंट में पहुंचे थे तो खबरें आ रही थीं कि वह इस बार के सीजन का हिस्सा बनेंगे। हालांकि ऐसा हुआ नहीं और उन्होंने सिर्फ सलमान के साथ इस शो की शुरुआत की। इसके बाद से भारती कपिल के शो में बिजी हो गई। कपिल शर्मा की शादी में भी भारती  ने अपने डांस के जलवे बिखेरे थे औऱ जमकर महफिल लूटी थी।

बता दें कि हर्ष और भारती की मुलाकात एक शो के दौरान हुई थी। उस समय भारती के शो की स्क्रिप्ट हर्ष लिखा करते थे। इसके चलते दोनों में बात चीत काफी बड़ गई थी। धीरे धीरे उनकी दोस्ती प्यार में बदलने लगी। इसके बाद भारती औऱ हर्ष एक साथ नच बलिए में साथ नजर आए। इके बाद  3 दिसंबर को दोनों ने गोवा में शानदार तरीके से शादी की थी।

यह भी पढ़ें :

Back to top button