साल 2019 में बॉलीवुड में एंट्री करेंगे ये स्टार किड्स, लगेगा ग्लैमर और खूबसूरती का तड़का

फिल्मों में काम करने वाले सितारे या तो संघर्ष करके वहां तक पहुंचते हैं या फिर कोई स्टारकिड ही होता है जिनकी कई पीढ़ियां या फिर पिता या मां इंडस्ट्री से जुड़े हों. हर साल कोई ना कोई स्टारकिड फिल्मों में कदम रखते ही हैं बस कोई हिट हो जाता है, कोई कोशिश करता है और कोई फ्लॉप होकर कहीं और करियर बनाने चले जाते हैं. मगर कोई भी स्टारकिड एक बार फिल्मों में ट्राई जरूर करता है ऐसा कई दशकों से चला आ रहा है. साल 2018 में भी कई स्टारकिड ने दस्तक दी जैसे श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर, राजेश खट्टर के बेटे ईशान खट्टर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का नाम टॉप पर है इसके अलावा साल 2019 में बॉलीवुड में एंट्री करेंगे ये स्टार किड्स, इनमें से एक्ट्रेसेस ज्यादा हैं.

साल 2019 में बॉलीवुड में एंट्री करेंगे ये स्टार किड्स

स्टार किड्स को लेकर फैंस में ज्यादा उक्सुकता होती है क्योंकि फिर लोग उनमें उनके माता-पिता की छवि को ढूंढने लगते हैं. साल 2019 में भी ऐसा ही होने जा रहा है जब कई स्टारकिड डेब्यू करेंगे और कुछ की डेब्यू करने की सिर्फ संभावना ही है. तो चलिए बताते हैं कौन से हैं वो स्टारकिड को बॉलीवुड में इस साल कर सकते हैं एंट्री.

अनाया पांडे

अभिनेता चंकी पांडे की बेटी अनाया पांडे साल 2019 में फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर-2 से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रही हैं. करण जौहर ने आलिया भट्ट और जाह्नवी कपूर जैसी टैलेंटेड एक्ट्रेसेस को लॉन्च किया और अब ये जिम्मेदारी अनाया को लेकर भी पूरी करने जा रहे हैं. फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर अप्रैल या मई तक रिलीज हो सकती है.

करण देओल

धर्मेंद्र ने अपने फिल्मी करियर में कई सुपरहिट फिल्में दीं, इसके बाद उनके बेटे सनी देओल ने हैंडपंप उखाड़कर अपना जलवा बिखेरा. अब बारी है देओल खानदान की तीसरी पीढ़ी करण देओल की जो सनी देओल के बेटे हैं. इस समय सनी अपने बेटे करण को लेकर फिल्म पल पल दिल के पास निर्देशित कर रहे हैं और फिल्म इस साल 2019 में रिलीज हो सकती है.

प्रनुतन बहल

दिग्गज अभिनेत्री नूतन के बेटे मोनिष बहल ने बॉलीवुड में विलेन का किरदार बखूबी निभाया और अब बारी है मोनिष की बेटी प्रनुतन बहल की. प्रनुतन भी इसी साल 2019 से अपने करियर शुरु कर सकती हैं. हालांकि इनकी अभी कोई फिल्म डिसाइड नहीं है लेकिन खबर है कि सलमान खान इन्हें पहला मौका देंगे और इन्हें लेकर किसी प्रोजेक्ट पर काम भी चल रहा है.

वर्धन पुरी

बॉलीवुड के लेजेंड विलेन दिवंगत अमरीश पुरी के बेटों ने तो फिल्मों में शिरकत नहीं की लेकिन उन्होंने बॉलीवुड को कई ऐसी फिल्में दीं जिनमें उन्होंने अपने अभिनय का लोहा मनवाया. अब उनके पोते वर्धन पुरी भी बॉलीवुड में लॉन्च होने के लिए तैयार हैं और खबरों के मुताबिक वर्धन को दो फिल्मों के लिए अप्रोच किया गया है जो फिलहाल अनटाइटल्ड हैं.

खुशी कपूर

दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की एक बेटी जाह्नवी ने तो बॉलीवुड में सफलतापूर्वक एंट्री कर ली लेकिन अब अपनी ही बहन को मात देने के लिए जाह्नवी की छोटी बहन खुशी कपूर फिल्मों में जल्दी ही लॉन्च हो सकती हैं. साल 2019 में करण जौहर खुशी को लेकर एक फिल्म का एलान कर सकते हैं.

Share this