बॉलीवुड

हिमांश से ब्रेकअप के कुछ समय बाद ही इस एक्टर को नेहा कक्कड़ ने किया प्रपोज

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर नेहा कक्कड़ और आज की युवाओं की स्टाइल आईकॉन नेहा कक्कर अक्सर ही अपने रिलेशनशिप और अफेयर को लेकर खबरों में बनी रहती थी और इस वक्त नेहा जिस वजह से खबरों में हैं वो है वो है उनका एक्टर हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप के, बता दें कि कुछ दिन पहले ही नेहा और हिमांश के ब्रेकअप की खबरें आई थी, इस बात का पता तब लगा जब दोनों ने सोशल मीडिया साइट से एक-दूसरे को अनफौलो कर दिया था। इसके बाद नेहा ने सोशल मीडिया पर अपना दुख भी जाहिर किया था।

बात करें हिमांश और नेहा की तो नेहा ने कुछ समय पहले एक हमसफर सांग गाया था जिसमें हिमांश और नेहा कक्कर नजर आए थे दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बनती थी। लेकिन इन सबके बावजूद उनके ब्रेकअप ने उनके फैंस को चौंका दिया था। इस ब्रेकअप से नेहा टूट चुकी थी लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं उसे देखते हुए यही लग रहा है कि नेहा सबकुछ भूलकर अपनी लाइफ में आगे बढ़ गई हैं। और उन्होंने बॉलीवुड के एक मशहूर एक्टर को सबके सामने प्रपोज कर दिया है और नेहा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि नेहा कक्कड़ इन दिनों बच्चों के सिंगिंग रियलिटी शो ‘लिटिल चैंप्स’ में जज बनी हुई है। इसी शो में रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे छे जहां पर नेहा ने रणबीर को स्टेज पर सबके सामने प्रपोज कर दिया। नेहा ने रणबीर से कहा कि, मैं आपको सच में पसंद करती हूं। मैं उन लड़कियों में से एक हूं, जो सामने से नहीं बोल सकती हूं। मैं शायद यह बात कभी बोलती भी नहीं, लेकिन आज यहां पर एक बेवफा है, जिसने यह सच्चाई बोलने पर मजबूर कर दिया है। क्या आप मेरे साथ डांस करेंगे।

बता दें कि हिमांश और नेहा के ब्रेकअप की वजह थी हिमांश का नेहा पर बेवजह शक करना जिससे तंग आकर बाद में नेहा ने उनसे अलग होना ही बेहतर समझा।

Back to top button