बॉलीवुड

मां श्रीदेवी के अवतार में नजर आई जाह्ववी कपूर, बोलीं ‘अगर यह लुक पापा देखेंगे तो मुझे……’

बॉलीवुड अभिनेत्री जाह्ववी कपूर एक बार फिर से चर्चा में है। जी हां, जाह्ववी कपूर इस बार फिल्म को लेकर चर्चा में नहीं बल्कि अपने लुक को लेकर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। जाह्ववी कपूर का नया लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, लेकिन उन्हें एक बड़ा डर सता रहा है। जाह्ववी उभरती हुई अभिनेत्री हैं, जिन्होंने फिल्म धड़क से डेब्यू किया। जाह्ववी कपूर अपनी एक्टिंग से अब लोगों के दिलों में राज करने लगी हैं, लेकिन इस बार का उनका लुक सबको चौंका रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

जाह्ववी कपूर का चेहरा अपनी मां श्रीदेवी से मिलता जुलता है, जोकि कोई हैरानी की बात नहीं है। लेकिन इस बार जाह्ववी कपूर ने अपनी मां की गेट तरह गेटअप करके सबको हैरान कर दिया है। जाह्ववी कपूर का यह लुक बहुत तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस लुक में जाह्ववी कपूर पूरी तरह से श्रीदेवी की तरह नजर आई है। बता दें कि श्रीदेवी की मौत पिछले साल हो गई थी, जिसकी वजह से बॉलीवुड शोक में डूब गया था और अब फैंस जाह्ववी कपूर में श्रीदेवी को तलाशते हैं।

नये लुक में वायरल हुई जाह्ववी कपूर

यलो कलर की ड्रेस में जाह्ववी किसी परी से कम नज़र नहीं आ रही है। इस लुक में जाह्ववी पूरी तरह से अपनी मां की तरह लग रही हैं। श्रीदेवी का यह गेटअप लोग खूब पसंद करते थे और अब जाह्ववी को इस गेटअप में देखकर लोगों को एक बार फिर से श्रीदेवी की याद आ गई। जाह्ववी कपूर ने यलो ड्रेस के साथ नया हेयरकट भी कराया है, जोकि उन पर बहुत ही ज्यादा अच्छा लग रहा है। जाह्ववी कपूर का यह लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। हर कोई इस लुक को देखकर हैरान हो गया है।

यह भी पढ़े –जाह्ववी पर सारा अली खान का बड़ा खुलासा, बोलीं ‘मेरी उससे तुलना मत करो, क्योंकि उससे मेरा…..’

पापा देखेंगे तो मार ही डालेंगे – जाह्ववी कपूर


जाह्ववी कपूर ने इस लुक के बारे में कहा कि अगर पापा ने इस हेयरकट को देखा तो मुझे मार ही डालेंगे। हालांकि, जाह्ववी ने यह भी बताया कि यह हेयरकट उन्होंने अपने लुक की वजह से कटवाया है, लेकिन मुझे पापा से बहुत डर लग रहा है, क्योंकि यह मां का हेयरस्टाइल है। आपको बता दें कि जाह्ववी कपूर ने कॉस्मोपॉलिटन मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है, जिसकी वजह से उन्हें बाल छोटे कराने पड़े।

फिल्म तख्त में नजर आएंगी जाह्ववी कपूर

फिल्म धड़क के साथ धमाकेदार एंट्री करने वाली जाह्ववी कपूर अब फिल्म तख्त में नजर आएंगी। इस फिल्म में जाह्ववी कपूर के साथ अनिल कपूर रणवीर सिंह और विक्की कौशल नज़र आएंगे। यह फिल्म ऐतिहासिक पृष्ठभूमि पर आधारित है। इसके अलावा अगर जाह्ववी का हाल ही में एक पायलेट लुक वायरल हुआ, ऐसे में लग रहा है कि वे पहली महिला आईएएफ पायलेट गुंजन सक्सेना का किरदार निभा सकती है।

यह भी पढ़े –अक्षय और आमिर खान की हिरोइन थी ये अदाकारा, सालो बाद फिर कर रहीं हैं पर्दे पर एंट्री

Back to top button