बॉलीवुड

अमृता सिंह से रिश्ते पर सारा ने दिया जवाब , कहा की माँ की वजह से अब कार्तिक को नहीं करेगी मैसेज

साल 2018 में बहुत से स्टारकिड ने डेब्यू किया जिनमें से जाह्नवी कपूर और सारा अली खान की हर तरफ तारीफ हो रही हैं. जहां जाह्नवी की फिल्म धड़क और सारा की दो फिल्में ‘केदारनाथ’ और ‘सिम्बा’ सबसे ज्यादा पॉपुलर रही वहीं अब दर्शक इन एक्ट्रेसेस की तुलना उनकी मां से कर रहे हैं. जाह्नवी कपूर में दिवंगत श्रीदेवी और सारा अली खान में अमृता सिंह की झलक ढूंढ रहे हैं. हालांकि उनका अभिनय भी उनकी मां से कम नहीं है और सारा इन दिनों खूब मीडिया अटेंशन ले रही हैं. इसी बीच जब मीडिया वाले सारा से बोल रहे हैं कि वो अपनी मां जैसी लगती हैं तो ऐसे में माँ अमृता सिंह से तुलना पर ये क्या कह गईं सारा अली खान, वैसे सारा अली खान अपने कई बयानों के साथ खूब सुर्खियों में रहीं और इनकी फैन फॉलोविंग भी अच्छी हो गई है.

माँ अमृता सिंह से तुलना पर ये क्या कह गईं सारा अली खान

सारा अली खान की तुलना उनकी मां से की जा रही है और इस पर सारा का कहना है कि जब लोग आकर उनसे ये कहते हैं कि वो अपनी मां जैसी लगती हैं तो उन्हें बहुत खुश होती हैं. सारा कहती हैं, ”मैं अगर उनकी तरह एक भी प्रतिशत बन जाऊं तो वो मेरे लिए बहुत बड़ी बात होगी. उन्होने मुझे बहुत सपोर्ट किया है लेकिन वो नहीं चाहती थीं कि मैं एक्ट्रेस बनूं लेकिन अब वो खुश हैं और मेरे साथ सेट पर भी कभी-कभी जाती हैं.” इन बातों पर बहुत गौर से सोचने के बाद सारा आगे बताती हैं, ”मां ने मुझे एक बात समझाई है कि इस दुनिया में मुझे खुद ही सबकुछ देखना और समझना होगा क्योंकि वो हर जगह मेरे साथ नहीं होंगी.” सारा की इन बातों ने मीडिया अटेंशन पाई और मीडिया के हर सवाल का जवाब बहुत ही बेबाकी से दे रही है.

सारा नवाब होने के बाद भी बहुत हंबल नेचर की हैं और हर किसी की रिस्पेक्ट करने वाली एक्ट्रेस हैं. वो मीडिया के हर सवाल का जवाब देती हैं, यहां तक टॉक शो कॉफी विद करण-6 में भी सारा ने बेबाकी से बताया कि वो रणबीर कपूर से शादी और कार्तिक आर्यन को डेट करना चाहेंगी और ये बात सारा ने अपने पिता सैफ अली खान के सामने कही.

सारा अली खान का अलग ही है चार्म

साल 1993 में जन्मी सारा अली खान अभी सिर्फ 25 साल की हैं और इस उम्र में उन्होंने बॉलीवुड में दो फिल्मों में काम किया वो भी बहुत सफल रहीं. सारा अभिनेता सैफ अली खान और अभिनेत्री अमृता सिंह की बेटी हैं, इनके दो छोटे भाई इब्राहिम और तैमूर अली खान हैं. सारा अपनी मां की बहुत बड़ी फैन हैं और अक्सर अपनी मां की तारीफ करती रहती हैं. सारा अली खान का स्वभाव बचकाना है और इस बात का जिक्र फिल्म सिम्बा के निर्देशक रोहित शेट्टी ने एक रिएलिटी शो में किया था. सारा अली खान के पास अभी भी दो और प्रोजेक्ट्स हैं जिसके बारे में समय आते ही आपको पता चलेगा.

Back to top button