बॉलीवुड

‘भाभी जी घर पर हैं’ को अलविदा कर देंगी सबकी चहेती ‘गोरी मेम’, सामने आई बड़ी वजह

एंड टीवी का सबसे पॉपुलर शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ एक फैमिली शो है जिसे सभी फैमिली के साथ रात में देखते हैं और ठहाके लगाकर हंसते हैं. कानपुर पर आधारित इस कॉमेडी सीरियल आशिफ शेख, सौम्या टंडन, शुभांगी आत्रे, रोहिताश गौड़ और योगेश त्रिपाठी मुख्य किरदार में हैं और सभी कानपुर लिहाजे में बात करते हैं. शो ने हाल ही में अपने 1000 एपिसोड्स पूरे किये ऐसे में सभी स्टारकास्ट जश्न मना रहे थे लेकिन शो की महत्वपूर्ण अभिनेत्री गोरी मैम नजर नहीं आईं लगता है अब वो शो छोड़ देंगी. ‘भाभी जी घर पर हैं’ को अलविदा कर देंगी सबकी चहेती ‘गोरी मेम’, उन्होने अपने कुछ वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किये हैं जिसमें वो बेबी बंप के साथ योगा करती नजर आ रही हैं और उस अंदाज में भी बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

‘भाभी जी घर पर हैं’ को अलविदा कर देंगी सबकी चहेती ‘गोरी मेम’

शो में ‘गोरी मैम’ के नाम से फेमस सौम्या टंडन पिछले कुछ समय से बहुत कम दिखाई जा रही थी शो में उनका अहम किरदार होते हुए भी स्क्रिप्ट में चेंज करके उनका सीन कम कर दिया गया. अब ये बात सौम्या टंडन के फैंस को अच्छी नहीं लगी लोगों ने सोशल मीडिया पर उन्हें टैग करके कई सवाल किए. किसी ने शो छोड़ने की बात कही तो किसी ने दूसरी बात करी इसके बाद सौम्या ने सच्चाई बताई. सौम्या टंडन ने अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कीं जिसमें वो बेबी बंप के साथ नजर आईं, सौम्या टंडन मां बनने वाली हैं और वो अपनी प्रेग्नेंसी को खूब एन्जॉय भी कर रही हैं. सौम्या ने हाल ही में एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया जिसमें वो बेबी बंप के साथ योगाभ्यास करती दिख रही हैं. देखिए वीडियो –

 

View this post on Instagram

 

Ardh Chandra Aasan on the wall. #pregnancyyoga with my guru @shammisyogalaya . Video courtesy @pnikau . This will strengthen pelvic muscles and spine, creates space for fetus to float freely by creating more space in abdomen, also reduces nausea n vomiting.

A post shared by Saumya Tandon (@saumyas_world_) on


सौम्या अपनी प्रेग्नेंसी के चलते इन दिनों स्क्रीन से दूरी बनाकर चल रही हैं, लेकिन सोशल मीडिया से कनेक्टेड हैं. सौम्या ज्यादा से ज्यादा वॉक करती हैं, हेल्थी डाइट फूड लेती हैं और ज्यादा से ज्यादा समय योगाभ्यास में लगाती हैं. देखिए सौम्या टंडन का शेयर किया हुआ दूसरा वीडियो –


आपको बता दें उन्होंने दिसंबर, 2016 में बैंकर सौरभ देवेंद्र सिंह के साथ शादी रचाई थी और यह सौम्या का पहला बच्चा है. पिछले दिनों मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि सौम्या बहुत जल्दी ‘भाभी जी घर पर हैं’ शो छोड़ देंगी लेकिन ऐसा नहीं है, शो मेकर्स अपने सेट को सौम्या के घर के पास लगाते हैं और वहीं शूट करते हैं जब तक सौम्या काम कर सकती हैं वो करने में यकीन रखती हैं और करती रहेंगी.

Back to top button