बॉलीवुड

बॉलीवुड में सबसे ज्यादा गोरी हैं ये 8 अभिनेत्रियां, नंबर 2 का रंग है दूध की तरह एकदम सफेद

भारतीय सिनेमा जगत में अनेकों खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद हैं. यहां कुछ अभिनेत्री नैचुरली बहुत सुंदर है जिन्हें सर्जरी की कोई आवश्यकता नहीं और ना ही उन्होंने कोई सर्जरी करवाई है. वहीं, कुछ अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो अपनी सुंदरता को निखारने के लिए सर्जरी की मदद लेती रहती हैं. आपने बॉलीवुड की कई ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में पढ़ा होगा जिन्होंने प्लास्टिक सर्जरी करवाई है. गोरा और सुंदर दिखना हर किसी की ख्वाइश होती है. कभी-कभी सांवला रंग होने पर लोगों का आत्मविश्वास कम हो जाता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां जैसे काजोल, शिल्पा शेट्टी, प्रियंका चोपड़ा आदि फेयर कॉम्प्लेकशन के लिए स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा ले चुकी हैं. वहीं कुछ अभिनेत्रियां ऐसी भी हैं जिनका रंग पहले से बहुत ज्यादा साफ़ है. वह इस कदर गोरी और खूबसूरत हैं कि उन्हें सुंदर दिखने के लिए अधिक मेकअप की आवश्यकता नहीं पड़ती. बहुत ही कम ऐसी लड़कियां होती हैं जिनकी त्वचा गोरी होने के साथ-साथ एकदम साफ़ सुथरी भी होती है. आज के इस पोस्ट में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनकी गिनती बॉलीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में होती है.

करीना कपूर

बेगम करीना कपूर की गिनती बॉलीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में की जाती है. उनका रंग कागज की तरह सफेद है और चेहरे पर एक भी दाग धब्बा नहीं है.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा आज बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस बन गयी हैं. हाल ही में उन्होंने क्रिकेट के सम्राट विराट कोहली से शादी की है. अनुष्का शर्मा दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और उनका भी रंग दूध की तरह बिलकुल सफेद है.

तमन्ना भाटिया

मुंबई में पैदा हुयी तमन्ना ने साउथ की कई फिल्मों में अभिनय किया है। तमन्ना ने बॉलीवुड की फिल्मों में भी काम किया है। सबसे गोरी अभिनेत्री है

मोनिका बेदी

अंडरवर्ल्ड डॉन अबु सलेम और अभिनेत्री मोनिका बेदी का अफेयर काफी सालों तक चर्चा में रहा था. पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर मोनिका बेदी ने भी अबु सलेम के साथ जेल में सजा काटी थी. फिलहाल वह अपनी सजा काट चुकी हैं और इंडस्ट्री में वापस आ गयी हैं. बता दें, मोनिका बेदी का भी नाम बॉलीवुड की सबसे गोरी-चिट्टी अभिनेत्रियों में शुमार होता है.

जैकलीन फ़र्नांडिस

अब लिस्ट में अगला नाम आता है श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन फ़र्नांडिस का. जैकलीन फ़र्नांडिस आज बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री बन गयी हैं. अपने छोटे से इस करियर में वह कई बड़े-बड़े सितारों के साथ कम कर चुकी हैं. जैकलीन भी दिखने में बला की खूबसूरत हैं और उनका भी नाम बॉलीवुड की सबसे गोरी अभिनेत्रियों में शामिल होता है.

करिश्मा कपूर

करिश्मा 90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री हुआ करती थीं. करीना की तरह उनकी बहन करिश्मा कपूर भी बेहद गोरी हैं. 44 साल की उम्र में करिश्मा बेहद खूबसूरत नजर आती हैं.

कटरीना कैफ

कटरीना कैफ का नाम दुनिया की सबसे खूबसूरत और मशहूर एक्ट्रेस में शुमार होता है. कटरीना कैफ को बॉलीवुड में बड़ा ब्रेक सलमान खान ने दिया था. वह इस समय बॉलीवुड की सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्रियों में से एक हैं. आपको बता दें कि कटरीना का भी कॉम्प्लेक्शन रुई की तरह सफेद है.

आलिया भट्ट

अपनी हर फिल्म में अदाकारी का लोहा मनवाने वाली आलिया भट्ट आज इंडस्ट्री की नंबर वन हीरोइन हैं. उन्होंने ‘हाईवे’, ‘डियर जिंदगी’, ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनिया’ जैसी फिल्मों में कमाल का अभिनय किया है. हाल ही में रिलीज़ हुई ‘राजी’ बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. आलिया दिखने में बेहद सुंदर हैं और उनका भी रंग दूध की तरह बिलकुल सफेद है.

 

पढ़ें : ये हैं साउथ की टॉप अभिनेत्रियां, जिनकी खूबसूरती के सामने फीकी हैं दीपिका-प्रियंका

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Related Articles

Close