खूबसूरती के मामले में कम नहीं है विराट कोहली की भाभी, देखिए बेहतरीन तस्वीरें

भारतीय क्रिकेट के धूंआधार बल्लेबाज विराट कोहली क्रिकेट में चैंपियन हैं और उनकी खूबसूरत पत्नी बॉलीवुड में अपनी धूंआधार पारी खेल रही हैं. विराट कोहली को आज के युवा अपना रोल मॉडल मानते हैं और लड़कियां भी अनुष्का की फिटनेस, ब्यूटीटिप्स फॉलो करती हैं. विराट कोहली और अनुष्का को आपने कई बार स्पॉट किया होगा और अऩुष्का की खूबसूरती से आप वाकिफ ही होंगे लेकिन क्या आप जानते हैं कि खूबसूरती के मामले में कम नहीं है विराट कोहली की भाभी, शादी में बिखेरा था जलवा और अक्सर वे आईपीएल में भी विराट के बड़े भाई विकास कोहली के साथ नजर आई हैं. वैसे विकास कोहली भी स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं हैं और उनकी पत्नी तो लाजवाब हैं, इऩका नाम चेतना कोहली है और ये विराट की भाभी और अनुष्का की जेठानी हैं.

खूबसूरती के मामले में कम नहीं है विराट कोहली की भाभी

लंबे समय से अफेयर के बाद अनुष्का शर्मा और विराट कोहली का रिलेशनशिप शादी के मंडप तक पहुंच गया. इटली के एक रिजॉर्ट में बहुत ही प्राइवेट तरीके से इनकी शादी को अंजाम दिया गया फिर दिल्ली और मुंबई में इनकी शादी का ग्रैंड रिशेप्शन रखा गया. इस सभी फंक्शन में कोहली परिवार को देखा गया जिसमें विराट की खूबसूरत भाभी चेतना कोहली भी नजर शामिल थीं. भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान के बड़े भाई विकास कोहली की खूबसूरत पत्नी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. अगर हम बात चेतना कोहली की खूबसूरती की करें तो वे किसी अभिनेत्री से कम नहीं हैं. चेतना कोहली सोशल मीडिया पर भी बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं. चेतना अक्सर अपने पति विकास कोहली के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती है. विराट की भाभी चेतना कोहली दिखने में जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही स्टाइलिश भी हैं और फिटनेस के मामले में वे अनुष्का शर्मा से कम नहीं हैं. चेतन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और इसका सबूत आईपीएल के दौरान उनकी ली गई तस्वीरें हैं जो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

हाउसवाइफ हैं चेतना कोहली

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि जहां विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट टीम की कमान संभाली है वैसे ही उनके बड़े भाई विकास कोहली दिल्ली के एक बड़े बिजनेसमैन हैं और वे एक लग्जरी लाइफ जीते हैं. वहीं विकास कोहली की पत्नी चेतना एक हाउस वाइफ हैं और वे अपने घर को सुव्यवस्थित रखना पसंद करती हैं. विकास और चेतना कोहली को एक बेटा आर्य कोहली हैं. वैसे तो चेतना अपने घर-परिवार में व्यस्त रहती हैं लेकिन अक्सर अपने देवर-देवरानी विराट और अनुष्का के साथ मस्ती करते दिख जाती हैं.