बॉलीवुड

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री के रह चुके हैं 6 ब्वॉयफ्रेंड, पहला वाला बना था इस उम्र में

बॉलीवुड में कौन किसको डेट कर रहा है ये ज्यादातर पता नहीं चल पाता है. फिल्मों में अक्सर अपना बेस्ट देने वाली अभिनेत्री आलिया भट्ट आज तक किसी एक ब्वॉयफ्रेंड के साथ नहीं रह पाईं इसकी वजह ये थी कि किसी के साथ उनका तालमेल ठीक नहीं बैठ पाया. आजकल उनका नाम उनके को-स्टार रणबीर कपूर के साथ खूब गूंज रहा है लेकिन ये बात सच है या नहीं ये तो आलिया भट्ट ही जाने लेकिन इस बात में कुछ तो सच्चाई है. आलिया भट्ट इन दिनों अपने बैक टू बैक प्रोजेक्ट में व्यस्त हैं लेकिन समय-समय पर सोशल मीडिया पर अपनी और रणबीर की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. क्या आप जानते हैं बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री के रह चुके हैं 6 ब्वॉयफ्रेंड, बहुत कम उम्र में बना था पहला ब्वॉयफ्रेंड और आज वे 25 साल की हैं, जिनकी पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है.

बॉलीवुड की इस खूबसूरत अभिनेत्री के रह चुके हैं 6 ब्वॉयफ्रेंड

1. रमेश दुबे

 

 

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का पहला अफेयर उनके 6वीं क्लास के क्लासमेट रमेश दुबे से था. इसकी जानकारी किसी को नहीं है लेकिन इसके बारे में आलिया ने एक टॉक शो में बताया था. वो उम्र खेलने कूदने की थी जिसे ज्यादा सीरियस नहीं लिया लेकिन उसके बारे में इन्हें आज भी याद है.

2. अली ददारकर

आलिया भट्ट की जिंदगी में दूसरे प्यार के रूप में उनके क्लासमेट ही थे. उनका नाम अली ददारकर है और इन दोनो की बाउंडिंग बहुत अच्छी थी, उस समय ये 8वीं कक्षा में थे. इनकी दोस्ती बहुत अच्छी थी और ये आलिया को बहुत पसंद थे. आज भी इनके बीच दोस्ती है और ये अक्सर इनसे मिलती हैं लेकिन उनके मन में वो बात नहीं है जो 8वीं कक्षा में हुआ करती थी.

3. वरुण धवन

आलिया भट्ट के को-स्टार वरुण धवन के अफेयर की चर्चा फिल्म हम्टी शर्मा की दुल्हनिया से हो रही हैं. जबकि ये सिर्फ खबरें ही बताईं गई क्योंकि वरुण और आलिया ने एक-दूसरे को पसंद करने की बात स्वीकार की थी लेकिन अफेयर की बात नहीं स्वीकारी. पर्दे पर इनकी कैमिस्ट्री ही लोगों को ज्यादा पसंद आई और इन्हें बद्रिनाथ की दुल्हनिया में भी साथ देखा गया. फिलहाल इन्हें कई जगह स्पॉट भी किया गया था और इनका ये रिश्ता बहुत जल्दी ही खत्म हो गया. आपको बता दें कि आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत वरुण के साथ ही फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर से की थी.

4. सिद्धार्थ मल्होत्रा

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपने करियर की शुरुआत आलिया भट्ट के साथ फिल्म स्टूडेंट ऑफ दी ईयर (2012) में की थी. सिद्धार्थ से आलिया भट्ट का रिश्ता भी बहुत सुर्खियों में रहा और इस बात को आलिया ने स्वीकार भी किया था अब वो उनका मजाक हो या फिर कुछ और लेकिन इऩ्हें कई बार पार्टीज में साथ ही देखा गया. कुछ समय बाद इनकी अपनी निजी समस्याओं के कारण ही रिश्ता खत्म हो गया और दोनों एक साथ फिल्मों में भी नजर नहीं आए.

5. कविन मित्तल

भारत के प्रसिद्ध बिजनेसमैन सुनील मित्तल के बेटे कविन मित्तल के साथ भी आलिया भट्ट का नाम जुड़ा. कुछ समय पहले ये खबर भी आई थी कि आलिया भट्ट और कविन एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. आलिया और कविन की मुलाकात किसी सेमिनार में हुई थी और इसके बाद दोनों एक-दूसरे को बहुत समय तक डेट करते रहे लेकिन फिर ये अचानक ही दूर हो गए.

6. रणबीर कपूर

आलिया भट्ट ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके ड्रीम ब्वॉय रणबीर कपूर हैं और उनके ऊपर रणबीर का हमेशा से क्रश रहा है. उनके साथ काम करना सपना पूरा होने के बराबर है. ऐसे में अगर दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं तो इसमें क्या गलत है. ये दोनों अब शादी, इवेंट या किसी रेस्टोरेंट में पाए जाते हैं और एक दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय भी बिता रहे हैं. ऐसी खबरें भी आ रही हैं कि आलिया और रणबीर के घरवालों ने उनकी शादी के लिए रजामंदी भर दी है. इनकी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र है जो अगले साल रिलीज होगी. इसमें इनके अलावा अमिताभ बच्चन भी मुख्य किरदार में आते हैं.

Back to top button