बॉलीवुड

ये हैं साउथ की टॉप अभिनेत्रियां, जिनकी खूबसूरती के सामने फीकी हैं दीपिका-प्रियंका

यूं तो बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां है, लेकिन साउथ की अभिनेत्रियां भी किसी से कम नहीं है। आजकल साउथ की अभिनेत्रियां भी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों की तरह ही अपना जलवा बिखेरती हुई नजर आ रही है। एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां साउथ इंड्रस्टी में तहलका मचाती हुई नजर आ रही हैं। आज हम आपको साउथ की उन अभिनेत्रियों से मिलवाने जा रहे हैं, जिनके सामने बॉलीवुड की तमाम अभिनेत्रियों फीकी पड़ती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में साउथ की कौन कौन सी खूबसूरत अभिनेत्रियां शामिल है?

1.तमन्ना भाटिया

तमन्ना भाटिया साउथ की सबसे पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक हैं। इनकी खूबसूरती के सामने बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियां भी फीकी पड़ जाती है। इनकी खूबसूरती के करोड़ो दिवाने है, इन्होंने बॉलीवुड की फ़िल्मो में भी काम किया है, लेकिन बॉलीवुड में इनका जादू चल नहीं पाया। पर साउथ में इन्होंने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी है, जिसे देखकर लोग इनके दीवाने हो जाते हैं। तमन्ना बहुत ही  सुलझी हुई अभिनेत्री हैं, इनकी फिल्में इनके नाम से ही हिट हो जाती है।

2. रकुल प्रीत सिंह

रकुल प्रीत सिंह एक बेहतरीन अभिनेत्री हैं। इनके हॉटनेस औऱ खूबसूरती के सामने तो हर कोई अपना दिल हार बैठता है, जिसकी वजह से इनकी फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है। जी हां, रकुल बेहद ही हॉट दिखती है। इनका फिल्म में होना ही फिल्म को हिट कराने का काम करता है। साउथ में इनके सामने कोई भी अभिनेत्री नहीं टिक पाती है। ये बॉलीवुड में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं, लेकिन साउथ में इनका सितारा बुलंद हैं।

3.काजल अग्रवाल

साउथ में काजल का डंका बजता है। अपनी बोल्डनेस अंदाज में यह सबको दीवाना बना लेती हैं। खूबसूरती तो इनके अंदर कूट कूट के भऱी हुई हैं। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। दिखने में ये काफी गोरी हैं। बता दें कि इन्होंने कई फिल्मों में काम किया है, जिसमें से ज्यादातर फिल्में हिट रही है। काजल की खूबसूरती के चर्चे तो बॉलीवुड में भी खूब होती है। बड़े से बड़े अभिनेता भी इन पर अपना दिल हार बैठते हैं। काजल सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं, जिससे ये अपने फैन्स से भी कनेक्ट रहती हैं।

4.श्रुति हासन

श्रुति हासन साउथ की टॉप अभिनेत्रियों में से एक है। इनके हुस्न के सामने तो हर कोई क्लीन बोल्ड हो जाता है। बता दें कि श्रुति कमल हासन की बेटी है। कमल भी कमाल के सुपरस्टार रह चुके हैं, जिनके ही नक्शे कदम पर श्रुति भी चल रही है। आज इनका नाम और फेम दोनों है। यह साउथ की सुपरस्टार मानी जाती है, जिसकी वजह से इन्होंने कई सारी फिल्में भी की है। बता दें कि श्रुति बॉलीवुड में भी नजर आ चुकी हैं, लेकिन वो नाम और फेम नहीं मिल पाया।

5.सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु एक कमाल की अभिनेत्री हैं। जी हां, सामंथा के सामने तो कोई टिक नहीं पाता है। इनकी खूबसूरती बहुत ही ज्यादा कमाल की है। सामंथा ने कई सारी फिल्में की है। इनके बारे में कहा जाता है कि इनकी आंखों में जो कोई भी देखता है, वो इनका दीवाना हो जाता है, ऐसे में अगर आप भूलकर भी इनकी आंखों में देखना चाहते हैं, तो एक हाथ दिल पर जरूर रख लीजिएगा। सामंथा की फिल्मों को खूब पसंद किया जाता है, जिसकी वजह से ये टॉप की अभिनेत्री हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Close