बॉलीवुड की इन मशहूर एक्ट्रेसेस का अपनी सास के साथ है मां-बेटी जैसा रिश्ता

सास बहू की जोड़ी की जब भी बात आती है, तो हमारे मन में एक ही छवि बनती है वो भी लड़ाई झगड़े की। जी हां, सास बहू का ऱिश्ता कुछ ऐसा ही होता है, जिसमें न चाहते हुए भी मनमुटाव देखने को मिलता है। अब वो भी क्यों ने एक जगह दो बर्तन होंगे तो टकराएंगे तो है ही। खैर, सास बहू के बीच ये तीखा रिश्ता भी बहुत प्यारा होता है, जिसकी वजह से यह ऱिश्ता मजबूत भी बहुत ज्यादा होता है। इस बात से भी नकारा नहीं जा सकता है कि जब भी इन दोनों में से किसी को भी जरूरत पड़ती है, तो दोनों एक दूसरे की मदद भी बिना झिझक करते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की हिट सास बहू की जोड़ी से मिलवाएंगे।

आज बहुत सी बॉलीवुड की अभिनेत्रियों ने शादी करके अपना घर बसा लिया है। लेकिन शादी और करियर के बीच इन्होंने बहुत ही अच्छा तालमेल बिठा रखा है। इतना ही नहीं, इन अभिनेत्रियों ने अपनी सास के साथ भी काफी अच्छा रिश्ता निभा रही है। इनकी सास बहू की जोड़ी देखकर हर कोई यही चाहता है कि इनकी तरह ही सास बहू की जोड़ी हो। चलिए जानते हैं कि बॉलीवुड की हिट सास बहू की जोड़ी में कौन कौन सी अभिनेत्रियां शामिल है?

1.काजोल-वीना देवगन

काजोल और वीना का रिश्ता बहुत ही प्यारा है। जी हां, इन दोनों के बीच काफी अच्छी तालमेल दिखती है। शादी के इतने सालों बाद भी कालोज और वीना के बीच कभी भी मनमुटाव देखने को नहीं मिला। इतना ही नहीं, जब कालोज काम में बिजी होती है, तो वीना बच्चोंं का भी खूब ध्यान रखती है। यानि दोनों ही एक दूसरे के लिए हमेशा खड़ी रहती हैं।

2.करीना कपूर और शर्मिला टैगोर

सैफ अली खान से शादी के बाद करीना की लाइफ सिर्फ थोड़ी सी ही बदली है। करीना सैफ की बहनो के साथ भी काफी अच्छे तो रहती ही है, लेकिन उनकी मां के साथ भी बड़ा ही तालमेल बिठा के रखती है। करीना कपूर और शर्मिला टैगोर को कई जगह एक साथ मस्ती करते हुए भी देखा गया है। इतना ही नहीं, शर्मिला कभी भी करीना को किसी भी चीज के लिए मना नहीं करती है, ऐसे में करीना और शर्मिला की जोड़ी हिट मानी जाती है।

3.ऐश्वर्या राय बच्चन-जया बच्चन

ऐश्वर्या औऱ जया के बीच शुरूआती दौर में रिश्ते ठीक नहीं थे। दोनों के बीच काफी मनमुटाव की खबरेंं भी सामने आई, लेकिन बाद में दोनों के बीच काफी हद तक चीजें सही होती गई और आज काफी बेस्ट जोड़ी बन चुकी है। इतना ही नहीं,  ऐश्वर्या राय बच्चन और जया बच्चन का यह रिश्ता काफी अच्छे तरीके से चल रहा है। बता दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन को बच्चन परिवार में खुद को एडजस्ट होने में ज्यादा परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा, जिसकी वजह से आज ऐश्वर्या बच्चन परिवार की फेवरेट बहू है।

4.रानी मुखर्जी-पामेला चोपड़ा

रानी मुखर्जी बॉलीवुड की सबसे अच्छी अभिनेत्रियों में से एक है। इनका जादू आज भी बॉलीवुड पर चलता है। जी हां, रानी की क्यूटनेस आज भी पहले की तरह ही बरकरार है। रानी ने कुछ साल पहले ही मशहूर डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा से शादी की। रानी अपने परिवार में काफी खुश है। इनकी एक बेटी भी है। बता दें कि रानी और पामेला के बीच का रिश्ता बहुत ही ज्यादा खूबसूरत है, दोनों मां बेटी की तरह ही रहती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.