23 के उम्र में ही मीरा राजपूत देने जा रही हैं दूसरे बच्चे को जन्म, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर को एशिया के सबसे सेक्सी आदमी का ख़िताब मिला है. कई अन्य देश के एक्टर्स को पछाड़ कर शाहिद ने यह ख़िताब अपने नाम किया है. शाहिद इंडस्ट्री के एक ऐसे कलाकार हैं जो अपने बेहतरीन अभिनय और डांस के लिए जाने जाते हैं. शाहिद ने अपने अभिनय का लोहा कई बेहतरीन फिल्मों में मनवाया है. हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म ‘पद्मावत’ में शाहिद ने राजा ‘रावल रतन सिंह’ का किरदार निभाया था. उनके द्वारा निभाए गए इस किरदार को दर्शकों ने खूब सराहा था. शाहिद कपूर बॉलीवुड के एक ऐसे वर्सटाइल एक्टर हैं जिन्हें हर उम्र का दर्शक पसंद करता है. वह रोमांटिक रोल से लेकर सीरियस रोल को बखूबी निभाते हैं. ज्यादातर बिजी होने के बावजूद वह अपनी फैमिली के लिए टाइम निकाल ही लेते हैं. उनको और मीरा को अक्सर साथ देखा जाता है.

बता दें, शाहिद कपूर ने साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की है. दोनों की शादी काफी सुर्खियों में थी. यह कपल बॉलीवुड के सबसे हॉट कपल में से एक माना जाता है. दोनों की मैरिड लाइफ भी काफी अच्छी चल रही है. उनकी एक प्यारी सी बेटी भी है जिनका नाम मीशा कपूर है. मीशा को जन्म देने के बाद मीरा एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं. मात्र 23 साल की उम्र में ही वह दूसरे बच्चे को जन्म दे जा रही हैं. कुछ दिनों पहले मीरा को एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट किया गया जहां वह ढीले-ढाले कपड़े पहने नजर आयीं.

उन्हें देखकर इस बात की पुष्टि हो गयी कि वह फिर से प्रेग्नेंट हैं. जहां कुछ लोग इस खबर से खुश हैं वहीं कुछ लोगों को समझ नहीं आ रहा कि इतनी जल्दी मीरा दोबारा मां क्यों बनने जा रही हैं. उनकी बेटी मीशा अभी डेढ़ साल की हैं और शादी के तीसरे साल में ही वह दोबारा प्रेग्नेंट हो गयी हैं.

हाल ही में शाहिद ने एक इंटरव्यू में लोगों के इस सवाल का जवाब दे दिया. जब उनसे दूसरे बच्चे के बारे में चर्चा की गयी तो शाहिद ने कहा कि मीरा और वह दो बच्चे चाहते हैं. साथ ही वह ये भी चाहते हैं कि मीरा अपने दूसरे बच्चे को भी जल्दी जन्म दें ताकि वह प्रेगनेंसी से जल्द फ्री हो जाएं और आगे जाकर मीरा जो करना चाहती हैं वह आराम से कर सकें. आजकल सोशल मीडिया पर मीरा के प्रेग्नेंट होने की खबर बहुत तेजी से वायरल हो रही है. हाल ही में मीरा ने भी अपने अकाउंट पर बेटी मीशा के साथ एक तस्वीर डाली थी जिसमें उन्होंने खुद के मां बनने की खबर को अधिकारिक तौर पर साफ़ कर दिया है. प्रेगनेंसी से पहले पिछले साल शाहिद ने ‘जीक्यू मैगज़ीन’ को एक इंटरव्यू दिया था. इंटरव्यू में उन्होंने खुलासा किया था कि उनकी 22 वर्षीय सुंदर पत्नी मीरा दोबारा मां बनना चाहती हैं. बता दें जहां कुछ लोग मीरा के प्रेग्नेंट होने की खबर से खुश हैं. वहीं, कुछ लोग इसके बारे में जानकर हैरान भी हैं.

दोस्तों, उम्मीद है कि आपको ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर इसे लाइक और शेयर करना न भूलें.