Viralसमाचार

जब जान्हवी ने स्मृति ईरानी को कहा- आंटी…., मिला ऐसा जवाब, वीडियो वायरल

केंद्रीय मंत्री और पूर्व टीवी एक्ट्रेस स्मृति ईरानी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो खूब वायरल हुआ जिसमें वह धड़क एक्ट्रेस जानह्वी कपूर के साथ थीं। इस वीडियो को स्मृति ईरानी ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है और एक बड़ा ही मजेदार कैप्शन दिया है। इस कैप्शन के चलते यह वीडियो और भी तेजी वायरल हुआ है। वीडियो देखकर ऐसा लग रहा है कि जान्हवी और स्मृति ईरानी किसी एयरपोर्ट पर खड़े हैं। आपको बताते हैं कि जान्हवी का यह वीडियो स्मृति ईरानी के साथ क्यों वायरल हो रहा।

केंद्रीय मंत्री ने पोस्ट किया वीडियो

दरअसल एयरपोर्ट पर हाल ही में जान्हवी और स्मृति ईरानी की मुलाकात हुई। इस मुलाकात के दौरान जान्हवी ने स्मृति ईरानी को आंटी कहकर बुला दिया, लेकिन फौरन ही जान्हवी ने  इस बात की माफी भी मांग लीं। इस पर ही वीडियो शेयर करते हुए स्मृति ईरानी ने लिखा- द समवन शूट मी मोंमंट, जब जान्हवी कपूर ने बड़े ही प्यार से मुझे आंटी कहने पर माफी मांग ली औऱ मैंने कोई बात नहीं बेटा कह के माफ कर दिया, टोटल सियापा, ये आजकल के बच्चे हैशटैग- आंटी किसको बोला।

बता दें कि स्मृति ईरानी के इस वीडियो को 4 लाख से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं।उनका वीडियो कैप्शन की वजह से काफी वायरल हो गया। उनका यह वीडियो असल में बूमरैंग हैं जिसमें स्मृति ईरानी और जान्हवी कपूर एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। यह बात तो सभी जानते हैं कि स्मृति ईरानी भी एंटरटेनमेंट का बड़ा चेहरा रहीं हैं और उनका शो क्योंकि सास भी कभी बहु थी टीवी इंडस्ट्री का सबसे लॉन्गेंस्ट रनिंग शो रहा है। उनकी पहचान केंद्रीय मंत्री के साथ साथ एक टीवी स्टार की भी रही है। उनका निभाया तुलसी का किरदार आज भी लोगों के बीच लोकप्रिय रहा है।

बायोपिक में नजर आएंगी जान्हवी

जहां तक जान्हवी की बात है तो वह दिवगंत श्रीदेवी की बड़ी बेटी हैं। उनके डेब्यू से पहले ही श्रेदेवी का निधन हो गया था। इसके बाद जान्हवी की धड़क रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने अच्छा बिजनेस किया था और जान्हवी का डेब्यू सफल रहा। यह फिल्म सुपरहिट फिल्म सैराट की रीमेक थी। साथ ही खबर है की जान्हवी की बहन खुशी कपूर भी जल्द ही फिल्मों में नजर आ सकती हैं और साल 2019 में डेब्यू कर सकती हैं।वहीं जान्हवी बहुत ही जल्द गुजंन सक्सेना की बायोपिक में नजर आएंगीं।

गुंजन सक्सेना कारगिल युद्ध के दौरान पहली भारतीय महिला आईएएफ पायलट अधिकारी थीं। उन्होंने युद्ध के दौरान घायल हुए लोगो को अस्पताल पहुंचाया था। युद्ध समाप्ती के बाद गुंजन को भारत सरकार द्वारा शौर्य चक्र से सम्मानित किया गया था। अब उनके ऊपर यह बायोपिक बन रही है और गुंजन का किरदार निभाने का मौका जान्हवी कपूर को मिला है।करियर की शुरुआत मे ही सीरीयस बायोपिक में काम करने का मौका बहुत ही कम एक्टर्स और एक्ट्रेसेज को मिलता है। ऐसे में अपना टैलेंट दिखाने का मौका जान्हवी को मिला है। जान्हवी भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। अब देखना होगा कि इंडस्ट्री में जान्हवी कब तक खुद को स्थापित करती हैं।

यह भी पढ़ें

Back to top button