बॉलीवुड

जब करीना नहीं अमृता के पति हुआ करते थे सैफ अली खान, देखिये कैसी हुआ करती थी दोनों की केमिस्ट्री

सैफ अली खान बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से जाने जाते हैं. जैसा कि हम सभी जानते हैं सैफ की पहली शादी अभिनेत्री अमृता सिंह से हुई थी. उन्होंने ये शादी सबसे छिपकर की थी. उनकी इस शादी से घरवाले काफी नाराज भी हुए थे क्योंकि अमृता उम्र में सैफ से काफी बड़ी थीं. लेकिन धीरे-धीरे मामला सेटल हुआ और वह एक खुशहाल जीवन बीताने लगे. बता दें, हिंदू परिवार से आने वाली अमृता ने सैफ से शादी करने के लिए इस्लाम धर्म कबूला था. सैफ और अमृता के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है.  हालांकि अब दोनों का तलाक हो चुका है और सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर से शादी कर ली. आज दोनों का एक प्यारा सा बेटा भी है जिनका नाम तैमूर अली खान है. आज के इस पोस्ट में हम आपके लिए अमृता और सैफ की कुछ रेयर तस्वीरें लेकर आये हैं. हमें यकीन है कि आज से पहले ये तस्वीरें आपने कहीं नहीं देखी होगी.

शादी के वक्त केवल 21 साल के थे सैफ

आपको बता दें, पहली शादी के वक्त सैफ की उम्र केवल 21 साल थी. बता दें, अमृता उम्र में सैफ से 13 साल बड़ी थीं यानी जब उनकी शादी हुई थी तब अमृता 34 साल की थीं. जब दोनों की शादी हुई थी तब सैफ का करियर शुरू भी नहीं हुआ था और अमृता अपने करियर के पीक पर थी. आपको बता दें, अपने घरवालों के खिलाफ जाकर सैफ ने अमृता से शादी की थी और इस वजह से उन्हें शुरूआती कई दिन अमृता के घर रहकर गुजारने पड़े थे. शादी के 13 साल बाद साथ रहने के बाद सैफ और अमृता का तलाक हो गया. दोनों ने साल 2004 में तलाक ले लिया. तलाक के बाद बेटी सारा और बेटे इब्राहिम अपनी मां अमृता सिंह के पास ही रहते हैं. आज करीना और सैफ के बच्चों के बीच फ्रेंडली रिलेशन है.

ऐसे हुई थी अमृता से मुलाकात

दोनों की पहली मुलाकात दिल्ली में एक शूट के दौरान हुई थी. अमृता ने इंटरव्यू में बताया कि शूट के समय जब सैफ ने उनके कंधे पर हाथ रखा तब उन्होंने सैफ को घूरकर देखा था क्योंकि उस समय वह उनकी सीनियर थीं. फिर एक दिन सैफ ने अमृता को डिनर के लिए इनवाइट किया और अमृता ने ये कहकर मना कर दिया कि उन्हें घर से बाहर जाना पसंद नहीं है. बाद में उन्होंने खुद सैफ को अपने घर डिनर पर बुलाया.

हर महीने 1 लाख देते हैं सैफ

सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक बॉलीवुड के सबसे महंगे तलाकों में से एक है. ख़बरों की मानें तो सैफ ने अमृता को अलुमिनी के रूप में 50 करोड़ रुपये और अपनी आधी ज़ायदाद दी थी. इसके अलावा बच्चों की देखरेख के लिए वह हर महीने 1 लाख रुपये देते हैं. बता दें, करीना कपूर से पहले सैफ ने 3 सालों तक स्विस मॉडल रोजा कैटलानो को डेट किया था.

पढ़ें सौतेली मां पर बोलीं सारा अली खान ‘न करीना मेरी मां बनना चाहती हैं और न ही मैं उनमें अपनी….’

दोस्तों, उम्मीद करते हैं कि आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आया होगा. पसंद आने पर लाइक और शेयर करना ना भूलें.

Back to top button