बॉलीवुड

इन बॉलीवुड ऐक्ट्रेसेस की आंखें हैं सब से नशीली, कहीं इन की आँखों मैं आप खो न जाइएगा

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्कइन आंखो की मस्ती के मस्ताने हजारों हैं, उमराव जान फिल्म का ये गाना उन आंखों की तारीफ करता है जो बिना बोले सिर्फ अपनी आखों के इशारों से लोगों के दिल में उतर जाती हैं, आंखों की बात करें तो ये बिना बोले भी बहुत कुछ बोलती हैं, बात बॉलीवुड की करें तो बॉलीवुड में खूबसूरती की कोई कमी नहीं है इस इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक खूबसूरत ऐक्ट्रेसेस हैं और उनकी खूबसूरत आंखो के ना जाने कितने लोग कॉयल हैं। आज हम आपको बॉलीवुड की ऐसी ही कुछ ऐक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे जो अपनी आंखों की खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं और उनकी इन आंखों के लाखों दीवाने हैं।

करीना कपूर

बॉलीवुड की बेबो यानि की करीना कपूर की बात करें तो करीना सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरत आंखों के लिए भी जानी जाती हैं। बता दें कि करीना की आंखों का रंग हरा है।

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के लिए जानी जाने वाली ऐश्वर्या राय जितनी खूबसूरत खुद हैं उतनी ही खूबसूरत हैं उनकी आंखे। बता दें कि ऐश्वर्या की आंखों का रंग हरा है और इस वजह से वो काफी मशहूर भी हुई थीं।

करिश्मा कपूर

एक समय पर बॉलीवुड में छाई रहने वाली करिश्मा कपूर भी अपनी आखों की खूबसूरती के लिए जानी जाती हैं बता दें कि करिश्मा की आंखों का रंग नीला है जो उनकी खूबसूरती में चार चांद लगाता है।

स्नेहा उल्लाल

सलमान खान के साथ फिल्म लकी में जब स्नेहा नजर आई थी तब उनको ऐश्वर्या राय की कॉपी कहा गया यहां तक की बातें तो यहां तक हुई की ऐश्वर्या की तरह दिखने की वजह से ही सलमान ने उनको इस फिल्म में लिया था बता दें कि स्नेहा की आखों का रंग हरा-नीला दो रंग का है।

रितिक रोशन

बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन अपनी बेहतरीन डांस और एक्टिंग स्किल के लिए जाने जाते हैं लेकिन इसके अलावा उनकी आंखों की बात करें तो वो भी काफी खूबसूरत हैं। रितिक की आंखों का रंग हेजल ग्रीन है।

जाह्नवी कपूर

फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली बोनी कपूर और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी की पहली फिल्म ही बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी, बता दें जाह्नवी की  आंखे भी बेहद खूबसूरत हैं।

तमन्ना भाटिया

बॉलीवुड में कई बड़ी फिल्मों में काम कर चुकी तमन्ना भाटिया साउथ की सुपरस्टार हैं लेकिन बॉलीवुड में भी उन्होंने अपनी एक्टिंग और हुस्न के जलवे बिखेरे हैं बता दें कि तमन्ना की आंखे भी बेहद खूबसूरत हैं।

रानी मुखर्जी

बॉलीवुड में एक समय पर अपनी एक्टिंग के लिए जानी जाने वाली रानी मुखर्जी भी सिर्फ अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए ही नहीं बल्कि अपनी खूबसूरत आंखों के लिए भी जानी जाती हैं।

Back to top button