मां अमृता संग मंदिर के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, जानें क्यों लोगों को खिला रहीं मिठाई

सैफ और अमृता की लाडली बिटिया सारा खान के सितारों बुलंदी पर हैं। एक के बाद एक उनकी फिल्में रिलीज हो रही हैं। साथ ही फिल्म में उनके काम की तारीफ भी हो रही है। हाल ही में सारा अली खना की सिंबा रिलीज हुई है जिसे दर्शकों से अच्छा रिसपान्स मिला है। साथ ही सारा अली के काम को काफी पसंद भी किया गया है। अपनी इस खुशी के लिए भगवान का धन्यवाद करने सारा अपनी मां अमृता के साथ मुंबई के जुहू के एक मंदिर पहुंची और उन्होंने भगवान के दर्शन किए।

मंदिर पहुंचा सारा

सारा अली खान मां अमृता के साथ मुक्तेश्वर मंदिर पहुंची थी। इस दौराम सारा ने सफेद रंग के सूट सलवार पहन रखे थे। बता दें कि सारा भगवान में बहुत आस्था रखती हैं औऱ इससे पहले भी अपनी मां के साथ शनिरा के दिन मंदिर में दर्शन कर चुकी हैं। सारा ने ढेर सारी मिठाइयां भी खरीदी थीं जिसे भगवान को चढ़ाकर उन्होंने लोगों के बीच प्रसाद बांटा । सारा ने सबको अपने हाथ से मिठाई बांटी और साथ ही भक्ति रंग में डूबी नजर आईं।

बता दें कि सारा अली खान के लिए बितता हुआ 2018 कुछ ज्यादा ही स्पेशल हो गया। दिसंबर के महीने में उनकी दे बड़ी फिल्में रलीज हुईं और सारा के काम को काफी पसंद किया गया। उनकी काम की काफी तारीफ हुई औप चुलबुले अंदाज से उन्होंने दर्शकों का दिल जीत लिया। जहां तक मंदिर जाने की बात है तो सारा ने फिल्म के पर्दे पर आने से पहले भी कई बार मंदिर दर्शन किए थे। उस वक्त उनकी तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल हुए थे।

लोगों को पसंद आ रही सिंबा और सारा

सारा अपने चुलबुले नेचर के लिए पहले से ही लोगों की पसंद बन गई हैं। उनकी फिल्म में डेब्यू से पहले कॉफी विद करण के एपिसोड में नजर आईं। जिस कॉन्फिडेंस के साथ उन्होंने अपनी बात कही उससे लोगों को उनका स्टाइल पसंद आया। इस शो के दौरान ही उन्होंने रनबीर से शादी और कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी। इसके बाद से लोग कार्तिक और सारा को एक साथ देखना चाहते हैं।

वहीं अपनी फिल्म केदारनाथ रिलीज होने के बाद उन्होंने बुर्का पहनकर खुद लोकल थिएटर में लोगों के साथ यह फिल्म देखी थी। लोगों को उनका आम लोगों में घुलमिल जाने वाला अंदाज काफी पसंद आ रहा है। फिलहाल सारा की फिल्म ने पहले दिन ही 21 करोड़ का बिजनेस किया है और फिल्म की ओपनिंग से अंदाजा लग रहा है कि जल्द ही सारा की यह फिल्म 100 करोड़ के क्लब में पहुंच जाएगी।

होने वाला है टफ कॉम्पटिशन

सारा का काम तो लोगों को पसंद आ रहा है, लेकिन उनकी राहें आसान नहीं होगी। एक तो उन्हें पहसे से स्थापित हिरोइनों के बीच अपनी जगह बनानी है और दूसरा उनसे साथ लॉन्च हो रहे दूसरे स्टार किड्स के साथ भी उनका अच्छा खासा कॉम्पटिशन होगा। दरअसल इसी साल जान्हवी कपूर ने भी फिल्म धड़क से डेब्यू किया है औऱ दर्शकों को उनका काम पसंद आया। वहीं अगले साल चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खबर है कि जान्हवी की बहन खुशी कपूर भी जल्द फिल्मों में होगी। ऐसे में सारा को दर्शकों का दिल जीतने के लिए काफी मेहनत करनी होगी।

यह भी पढ़ें