64 की उम्र में शार्टस और बूट्स के साथ कराया फोटोशूट, बड़ी बड़ी हिरोइनो को दे रही मात

पर्दे पर हीरो की उम्र 60 के पार भी अच्छी ही मानी जाती है और उनका करियर अच्छा ही चलता रहता है, लेकिन हीरोइन 40 का आंकड़ा पार करते करते अक्सर फिल्मी करियर को अलविदा कह देती हैं। ऐसी बहुत कम ही हिरोइनें रहती हैं तो 50 की उम्र तक भी सेंसशनल बनकर रहें, लेकिन नीना गुप्ता आज भी अपने अदाओं की बिजली फैंस पर गिरा रही हैं। उनकी उम्र करीब 64 साल है, लेकिन अपने लेटेस्ट लुक से उन्होंने 25 साल की हिरोइनों को भी मात दे दी हैं।

शॉर्टस और बूट में लग रही स्टनिंग

बधाई हो में अपनी शानदार पर्फॉरमेंस से बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉरड जीतने वाली नीना गुप्ता फैशनिस्ट बन चुकी हैं। अपने फैशन सेंस के जरिए उन्होंने लोगों को संदेश दिया है कि दिल में अगर जोश हो तो 60 की उम्र में भी कोई बुजुर्ग नहीं होता। जैसे पुरानी शराब जितनी पुरानी हो नशा उतना ही बढ़ता है वैसे ही नीना गुप्ता की भी उम्र बढ़ती जा रही है और उनके जलवे और बढ़ते जा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

@verveindia’s November-December ‘18 issue available on stands now!

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

नीना ने कुछ समय पहले ही एक फोटोशूट कराया जिसमें वह बेहद  ही स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आ रहीं थीं। इस तस्वीर के इंस्टाग्राम पर आते ही यह सोशल मीडिया यूजर्स के बीच तेजी से फैल गई। नीना गुप्ता ने न्यूड रंग के शार्टस पहने थे साथ ही में सफेद रंग का लॉन्ग कोट कैरी किया था। इतना ही नहीं उन्होंने नी लेंथ के बुट्स भी पहने थे।

मैगजीन कवर के लिए फोटोशूट

इस मैगजीन के कपव पेज के लिए उन्होंन एक गुलाबी रंग का स्वेटर पहना हुआ है जिसमें उनके बाल खुले हैं और बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस पोज में वह बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उनके लुक को देखकर कोई यह मानेगा ही नहीं की वह 60 के पार हैं। नीना गुप्ता के मालदीव हॉलीडे की फोटो भी जमकर वायरल हुए थी।इन तस्वीरों में वह काफी खूबसूरत और स्टनिंग लग रही थीं। उन्होंने वन साइड ऑफ शोल्डर ब्लैक ड्रेस पहनी हुई थी और साथ ही फ्लॉवर डिजाइन बैग लिया  हुआ था।

 

View this post on Instagram

 

#Repost @verveindia It’s the coming of age of an artiste whose life has been laced with passion, scandal and heartbreak. @neena_gupta has a fragile quality, in appearance and in demeanour, a sort of innocence and rawness and the kind of talent that transcends beauty, age and genre. After captivating audiences with her latest release Badhaai Ho, she appears on the cover of our November-December issue with the refreshing honesty of a woman who knows her worth. __ Photography: @sushantchhabria Styling: @thehiddenbutton Make-up: @savleenmanchanda Hair: @deepa_hairstylist Location: @waterstones.h __ #neenagupta #actor #actress #bollywood #cinema #movie #badhaaiho #magazinecover #novemberdecemberissue #changemaker #changingtheconversation #pathbreaker #verveindia

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

बता दें कि नीना गुप्ता की बधाई हो ने 2018 में तहलका मचा दिया। इस फिल्म में उन्होंने एक ऐसी मां का रोल किया था जिसके बच्चे जवान हो गए हैं, लेकिन फिर भी वह मां बन जाती है। इस फिल्म में उनके साथ गजराज राव भी थे जिनकी एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया और उन्हें क्रिटिक्स ने बेस्ट एक्टर का अव़ॉर्ड दिया। फिल्म में दोनों के रोल शानदार थे।

कई फिल्मों और शो में किया काम

नीना गुप्ता फिल्म खलनायक के सॉन्ग चोली के पीछे….में माधुरी के साथ साइड डांसर थीं। इसके अलावा दृष्टि, रिहाई, कारनामा, जुल्म की हुकुमत , बलवान जैसी फिल्मों में भी काम किया। इतना ही नहीं उन्होंने इंटरनेशनल फिल्म गांधी, मिर्जा गालिब, इन कस्टडी, कॉटन मैरी जैसी फिल्मों में भी काम किया। नीना ने कई सीरीयल्स में भी काम किया है जिसमें खानदान, भारत एक खोज, मुहाफिज, क्यों होता है प्यार, जस्सी जैसी कोई नहीं, लेडिज स्पेशल, कितनी मोहब्बत है में काम किया है। 1993 में वह बेस्ट फर्स्ट नॉन फिर फिल्म के लिए नेशनल अवॉर्ड भी जीत चुकी हैं।

यह भी पढ़ें