बॉलीवुड

गौरी से डरते हैं शाहरूख, बोलें ‘अगर मैंने ये अपनी बीवी के सामने किया, तो बाहर फेंक देगी मुझे’

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरूख भले ही बॉक्स ऑफिस पर कमाल धमाल मचाने में नाकाम साबित हो रहे हैं, लेकिन वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खिया बटोरते हैं। जी हां, शाहरूख खान अपनी अंदाज को लेकर पूरी दुनिया में मशहूर हैं। शाहरूख खान न सिर्फ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं, बल्कि दरियदिली के लिए भी जाने जाते हैं। हाल ही में शाहरूख खान ने एक इंटरव्यू में मी-टू कैंपेन के बारे में खुलकर बात किया तो वहीं अपनी बेटी और बेटे को उन्होंने क्या सलाह दी है, इसका भी खुलासा किया है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहरूख खान की फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही है, लेकिन उनका एक बयान सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। शाहरूख खान अक्सर अपनी फैमिली के बारे में मीडिया से बात करते रहते हैं। ऐसा ही कुछ उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा। इंटरव्यू में शाहरूख खान ने अपनी पत्नी से जुड़े कुछ राज खोले तो अपनी बेटी को उन्होंने मनचले लड़को से निपटने के लिए कुछ खास टिप्स दिये हैं, जो वे चाहते हैं कि देश की हर बेटी बहू खुद पर लागू करे, क्योंकि बेटियों को अत्याचार के खिलाफ झुकना नहीं चाहिए।

खींचकर लात मारो – शाहरूख खान

शाहरूख ने कहा कि मैंने अपनी बेटी से कहा कि अगर पार्टी में तुमसे कोई कहे कि थोड़ा और पास आ जाओ तो बिना डरे उसे एक लात मार दो, क्योंकि वह तुम्हारे पास आने की कोशिश कर रहा है, वो भी तुम्हारे मर्जी के बिना। इस दौरान जब शाहरूख से पूछा गया कि अगर उनकी बेटी को फिल्म में राहुल का रोल मिला तो क्या वे उसे करने देंगे, तो शाहरूख बोले कि मैंने अपनी बेटी को हमेशा अन्याय के साथ लड़ना सिखाया है। साथ ही शाहरूख ने कहा कि अगर तुम्हे कोई राहुल नाम तो सुना होगा, ये कहे तो समझ जाओ तुम्हे छेड़ने की कोशिश कर रहा है।

यह भी पढ़े –बेटी सुहाना को लेकर पत्रकार पर भड़के शाहरूख खान बोलें ‘शर्म आनी चाहिए आपको’

मेरी बीवी मुझे बाहर फेंक देगी – शाहरूख खान

शाहरूख ने कहा कि अगर मैं अपनी बीवी गौरी के सामने हाथ फैलाकर गाना गाऊं तो वह मुझे घर से बाहर फेंक देगी, क्योंकि उसे यह सब पसंद नहीं है और मैें उसके स्पेस की बहुत इज्जत करता हूं। शाहरूख खान ने आगे कहा कि हमारी शादी को 30 साल से ज्यादा हो गए, लेकिन मैंने कभी उसके पर्स में नहीं झांका और जब वे कपड़े चेंज करती रहती हैं, तब मैं दरवाजा नॉक करके जाता हूं। इसके अलावा शाहरूख ने कहा कि मैें अपनी बेटी के कमरे में हमेशा नॉक करके जाता हूं।

किसी भी लड़की से बत्तमीजी नहीं करो – शाहरूख खान

इंटरव्यू में शाहरूख खान ने कहा कि मैंने अपने 21 साल के बेटे को यही सलाह दी है कि कभी भी किसी लड़की के साथ बुरा व्यवहार नहीं करो और किसी लड़की का दिल तो बिल्कुल नहीं तोड़ो। साथ ही शाहरूख खान ने कहा कि मैं अपने बेटे और बेटी में कोई फर्क नहीं रखता है, इसलिए दोनों को सलाह देता हूं और बराबरी का स्पेस भी देता हूं।

यह भी पढ़े –फिल्म जीरो के रिव्यू पर झलका शाहरूख का दर्द, बोलें ‘मैंने खुद को भी खो दिया, क्योंकि…..’

Back to top button