बॉलीवुड

फिल्म जीरो के रिव्यू पर झलका शाहरूख का दर्द, बोलें ‘मैंने खुद को भी खो दिया, क्योंकि…..’

बॉलीवुड की दुनिया में किंग खान कहे जाने वाले शाहरूख खान का करियर इन दिनों उनका साथ नहीं दे रहा है। जी हां, पिछली कई फिल्मों की तरह इस बार उनकी मोस्ट वाटेंड फिल्म जीरो भी ज्यादा कमाल नहीं कर पाई। ऐसे में अगर यह कहा जाए कि शाहरूख का जादू अब दर्शको पर नहीं चल रहा है तो शायद गलत नहीं होगा। जी हां, शाहरूख खान ने फिल्म जीरो के लिए बहुत ही ज्यादा मेहनत की थी, लेकिन उनकी मेहनत का फल नहीं मिल पाया। शाहरूख खान को उम्मीद थी कि इस फिल्म से वे वापसी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शाहरूख खान फिल्म जीरो को मिल रहे रिव्यू से भावुक होते नजर आए। ऐसे में उन्होंने एक इंटरव्यू दिया, जिसमें उन्होंने अपने दिल का दर्द बयां किया। शाहरूख खान ने इंटरव्यू में फिल्म जीरो कैसे फ्लॉप हुई, इस पर बड़ा बयान दिया। शाहरूख खान के लिए फिल्म जीरो का कमाल धमाल मचाना बहुत ज़रूरी था, क्योंकि यह उनके करियर की सबसे ज्यादा बजट वाली फिल्म की थी, जिसके फ्लॉप होने के बाद तो ऐसा लग रहा है, जैसा उनका करियर अब खत्म होने के कगार पर आ चुका है।

स्टारडम के चक्कर में सबकुछ खो दिया – शाहरूख खान

मीडिया से बातचीत करते हुए शाहरूख खान ने कहा कि स्टाडरम के चक्कर में मैंने अपना सबकुछ खो दिया, जोकि मेरे करियर के लिए अच्छा नहीं है। शाहरूख ने कहा कि जैसा लोग चाहते हैं, अब मैं वैसा नहीं रहा, क्योंकि मैंने लाइमलाइट के आड़ में खुद को भी खो दिया है। बता दें कि फिल्म जीरो शाहरूख के लिए टर्निंग पावइंट थी, लेकिन अब जिस तरह से इसे रिव्यू मिल रहे हैं, उससे तो शाहरूख की उम्मीदों पर नहीं खरी उतरी, ऐसे में यह उनके लिए किसी झटके से कम नहीं है।

लोग जैसा चाहते हैं, मैं वैसा नहीं रहा – शाहरूख खान

फिल्म जीरो को मिल रहे रिव्यू पर शाहरूख खान का दर्द झलकता हुआ दिखाई दे रहा है। इसी सिलसिले में शाहरूख ने बयान दिया कि जब मैं रोमांटिक हीरो बना तो महिलाओं ने मुझे ज़रूरत से ज्यादा खूबसूरत बना दिया और उसके बाद मैं मैंने क्यूपिड का किरदार प्ले किया, आइटम नंबर किए, लवर बॉय बना, ऐसे में अगर अब आप मुझे नॉर्मल किरदार में देखना चाहते हैं, तो अब मैं वैसा नहीं रहा। इसके साथ ही शाहरूख ने कहा कि मुझे रोमांस का मुहावरा बना दिया गया है।

बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं कर पाई जीरो

फिल्म जीरो बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाई। शाहरूख खान एक बार फिर से दर्शको पर अपना जादू बिखेरने में नाकाम रहे, जिसकी वजह से उनका करियर भी सवालों के घेरे में आ चुका। फिल्म ने दो दिन में 27 करोड़ का बिजनेस ज़रूर किया हो, लेकिन शाहरूख की उम्मीदो के मुताबिक नहीं रहा। इस फिल्म में शाहरूख के अलावा अनुष्का औऱ कैटरीना भी थी।  ऐसे में कैटरीना और अनुष्का के करियर भी बड़ा सवाल उठ रहा है।

Back to top button