बॉलीवुड

2 लाख के कपड़े फिर भी आलिया भट्ट के इस लुक का उड़ रहा है जबरदस्त मजाक

बॉलीवुड की क्यूटेस्ट और चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्मों और अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। वहीं इस बार वह अपने एयरपोर्ट लुक को लेकर चर्चा में आ गई हैं। हमेशा अपने ड्रेस और फैशन सेंस को लेकर तारीफ पाने वाली आलिया का इस बार मजाक उड़ाया जा रहा है। दरअसल एयरपोर्ट पर आया नाइट सूट में नजर आई थीं। इस सूट की कीमत करीब 2 लाख रुपए हैं। साथ ही जो हैंड बैग आलिया ने लिया हुआ था वह करीब 1 लाख रुपए का है। उनका नाइट सूट भी गुची का फ्लोरल नाइट सूट पहना था। हालांकि इतने मंहगे और ब्रांडेड कपड़ों के बाद भी आलिया का खूब मजाक बन रहा है।

आलिया का उड़ रहा मजाक

एक यूजर ने उनके नाइ ड्रेस पर कॉमेंट करते हुए लिखा कि यह तो पूरी जोकर लग रही हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि इसका ड्रेसिंग सेंस बेहद ही खराब है। एक ने उन्हें एकदम ही बकवास बता दिया। एक अन्य सूजर का कहना था कि आजकल सभी ऐसे कपड़े पहनकर क्यों बाहर निकल रहे। लंबा दिखने के लिए किसी भी ड्रेस भी ड्रेस पर हील पहन ले रहे। वहीं एक यूजर ने कहा कि ये स्टाइल तो एकदम बेकार है, कोई क्लास ही नहीं है, नाइट सूट पहन रखा है।

बता दें कि आलिया भट्ट के अलावा इससे पहले कंगना के एयरपोर्ट लुक का भी मजाक उड़ चुका है। इसमें वह साड़ी के साथ दो चोटी किए हुए नजर आईं थीं और किसी बच्ची जैसी लग रही थीं। गौरतलब है कि अब सिर्फ फिल्मों औऱ अवॉर्ड फंक्शन में ही नहीं बल्कि एक्ट्रेसेज के लिए एयरपोर्ट भी खूबसूरत दिखना लाजमी हो गया है। इससे पहले करीना कपूर खान का एयरपोर्ट लुक काफी वायरल हुआ था।

करीना के लुक की हुआ चर्चा

 

करीना ने सफेद स्वेटर के साथ लेदर जैकेट और मैचिंग बूट पहने थे और साथ ही टैन कलर का बैग उन्होंने कैरी किया हुआ था इस लुक में वह बेहद ही स्टनिंग लग रहीं थीं। वहीं कैटरीना का भी लेटेस्ट एयरपोर्ट लुक काफी फेमस हुआ था जिसमें उन्होंने पूरे ब्लैक आउट फिट से खुद के ड्रेसअप किया हुआ था।

वहीं अनुष्का शर्मा भी एयरपोर्ट लुक में लोगों के बीच छा गईं। इस दौरान उन्होंने नो मेकअप लुकके साथ थीं। उन्होंने सफेद रंग का ट्रैक सूट पहना हुआ थाऔर इसके साथ ही उन्होंने हूप इयरिंग्स पहने थे और सात ही एडीडास के जूते पहने थे।  हालांकि साड़ी के बेढंगे लुक से पहले कंगना ने अपने एयरपोर्ट लुक से लोगों का ध्यान खींचा थी जिसमें उन्होंने गुच्ची के ट्रैक पैंट पहने हुआ थे और साथ ही बॉम्बर जैकेट पहनी हुई थी। साथ ही गुच्ची का स्लिंग बैग भी लिया हुआ था।

हालांकि एक्ट्रेसेज के साथ भी कई बार ऐसा हो जाता है जब एयरपोर्ट लुक पर अलग दिखने के चक्कर में वह ट्रोलर्स का शिकार हो जाती हैं। फिलहाल आलिया हर बार अपने क्यूट आउटफिट की वजह से लोगों के बीच चर्चा में रहती थीं, लेकिन इस बार उनके ड्रेसिंग स्टाइल लोगों को बहुत ही खराब लगा। काम की बात करें तो आलिया इन दिनों ब्रह्मास्त्र औऱ कलंक की शूटिंग में बिजी है।वहीं 14 फरवरी को उनकी रणवीर सिंह के साथ गली ब्वॉय भी आ रही है।

यह भी पढ़ें

Back to top button