बॉलीवुड

बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा ने किया ऐसा काम कि यूजर्स ने कह दिया टीबी का मरीज

काजोल की बहन तनीषा हुई ट्रोल: बॉलीवुड की दुनिया में आये दिन किसी ना किसी चीज को लेकर विवाद मचा ही रहता है। ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड और विवाद का बहुत ही गहरा रिश्ता है। दोनों एक-दूसरे के बिना रह ही नहीं सकते हैं। आये दिन किसी ना किसी बॉलीवुड स्टार्स का नाम विवादों से जुड़ा हुआ दिखाई देता है। अक्सर यह विवाद किसी अजीबो-गरीब चीज की वजह से होता है। बॉलीवुड में हर साल कई स्टार्स लॉन्च होते हैं। उनमें से कुछ इतिहास रचते हैं तो कुछ गुमनामी में खो जाते हैं।

कैमरे से प्रेम की वजह से आये दिन करते हैं विवाद:

जो स्टार्स गुमनामी में खो जाते हैं, आये दिन वो इस तरह के विवादों को जन्म देते हैं, जिससे वह लाइम लाइट में बने रहते हैं। बॉलीवुड में कुछ ऐसे लोग भी हैं जो जानबूझकर विवाद करने में माहिर हैं। इन्हें कैमरे की चमक से इतना ज्यादा प्रेम हो गया है कि कैमरे की लाइट ना देखने पर कोई ना कोई विवाद खड़ा ही कर देते हैं। हालाँकि आज हम आपको उनमें से किसी का नाम नहीं बताने जा रहे हैं, लेकिन आप अच्छे से जानते हैं कि वो कौन लोग हैं।

सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हुई तनीषा:

अगर गुमनामी में खो चुके स्टार्स की बात करें तो इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री काजोल की बहन तनीषा का नाम भी शामिल है। हाल ही में करीना कपूर ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फोटो शेयर करके मुसीबत मोल ली थी। फोटो देखकर यूजर्स ने तरह-तरह के कमेंट किये थे। अब बारी तनीषा की है। आपको बता दें तनीषा ने हाल ही में एक बोल्ड फोटोशूट करवाया है, जिसमें वह बहुत ज्यादा स्लिम दिखाई दे रही हैं। जब उन्होंने ये फोटो सोशल मीडिया आर शेयर की तो लोगों ने जमकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

आपके शक्ल को जरुरत है रिपेयर की:

तनीषा ने फोटोशूट में जो ड्रेस पहनी थी, उसे लोगों ने बहुत ज्यादा स्किनी बताया है। एक यूजर ने तनीषा की फोटो पर यह कमेंट कर दिया कि, “बहुत ज्यादा स्किनी लग रही हैं, मानो कोई टीबी का मरीज हो।“ वहीँ एक यूजर ने तनीषा के फोटोशूट को कंकाल लुक भी बताया है। इसके साथ ही यूजर ने यह भी लिखा था कि आपकी शक्ल को रिपेयर करने की जरुरत है। एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, ‘एक और कंकाल बनकर तैयार हो रही है, हड्डियाँ दिख रही हैं।‘ कुछ यूजर्स ने तनीषा को नसीहत भी दी है।

जिम में वर्कआउट करते हुए भी कर चुकी हैं फोटो शेयर:

एक यूजर ने लिखा है, प्लीज इतना स्लिम मत होइए, फिट रहें लेकिन इतना स्लिम ना हों।‘ आपको बता दें सोशल मीडिया पर जिस लुक के लिए यूजर्स तनीषा का मजाक उड़ा रहे हैं, उसे पानें के लिए तनीषा घंटों जिम में मेहनत करती हैं। तनीषा ने इन्स्टाग्राम पर जिम में वर्कआउट करते हुए कई फोटो भी शेयर की है। तनीषा इन दिनों अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान दे रही हैं। इसका सबूत उनके नए फोटोशूट से ही मिलता है। हर बॉलीवुड एक्ट्रेस की तरह ही तनीषा को भी सोशल मीडिया का काफी शौक है। तनीषा अपने चाहने वालों के लिए आये दिन इन्स्टाग्राम पर अपनी होतो शेयर करती रहती हैं।

Back to top button