बॉलीवुड

ऋतिक से तलाक के बाद अप्सरा जैसी खूबसूरत हो गई है उनकी पूर्व पत्नी,यकीन नहीं तो देखिए ये तस्वीर

जब किसी अरेंज मैरिज वाले का तलाक होता है तो ये लगता है कि चलो अनजान लोग थे नही पटी हो गए अलग लेकिन जब लव मैरिज वाले भी ऐसा ही करते हैं तब बड़ी कन्फ्यूजन हो जाती है उनके अलग होने पर. मगर वो अलग होकर भी खुश ही नजर आते हैं ये भी एक बड़ा टैलेंट है, कुछ ऐसा ही दो साल पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार डैशिंग ऋतिक रोशन के साथ हुआ जब उनकी लवर उनकी पत्नी सुजैन खान ने उनका साथ तलाक देकर छोड़ दिया था. जब उनसे तलाक की वजह पूछी तो उन्होंने आपसी सहमती बताई लेकिन तलाक के बाद भी ये दोस्त हैं और अक्सर अपने बच्चों के साथ घूमते नजर आते हैं. ऋतिक से तलाक के बाद अप्सरा जैसी खूबसूरत हो गई है उनकी पूर्व पत्नी, अब वो कभी-कभी लाइमलाइट में नजर आ ही जाती हैं.

ऋतिक से तलाक के बाद अप्सरा जैसी खूबसूरत हो गई है उनकी पूर्व पत्नी

अभिनेता ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है और इस बात का सबूत उनकी ये खबूसूरत तस्वीरें बताती हैं. साल 2002 में ऋतिक ने अभिनेता संजय खान की एकलौती बेटी सुजैन के साथ शादी की, इन्होंने लव मैरिज की जो बहुत धूमधाम से की गई.

इसके बाद दोनों को दो बच्चे हुए और दोनों ही बेटे हैं. साल 2014 में इनका तलाक हो गया और बच्चे ऋतिक कोशन के पास रहते हैं. इनकी हमेशा हैप्पी मोमेंट वाली तस्वीरें ही सामने आई लेकिन सुजैन और ऋतिक ने एक-दूसरे तलाक क्यों दिया ये सोचने वाली बात है. शादी के बाद से ही सुजैन लाइमलाइट में आना पसंद नहीं करती थीं और कभी-कभी अपने पति के साथ नजर आ जाती थीं लेकिन अब पिछले कुछ दिनों से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लगभग 40 की होने जा रही सुजैन ने अपना फिगर अच्छे से मेनटेन किया है.

सुजैन खान का संबंध हमेशाा से बॉलीवुड से रहा, क्योंकि उनके पिता बॉलीवुड के फेमस एक्टर और प्रोड्यूसर थे और उनके पति ऋतिक ने तो कहो ना प्यार है, कभी खुशी कभी गम, कोई मिल गया, कृष, कृष,-3, धूम जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुके हैं और इन्हें एशिया का सबसे हैंडसम मैन का खिताब भी मिल चुका है.

पार्टी लव हैं ऋतिक की पूर्व पत्नी सुजैन

सोशल मीडिया को फॉलो करने वाल हर शख्स जानता होगा कि सुजैन खान सोशल मीडिया पर कितनी एक्टिव रहती हैं. सुजैन खान बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान की बेस्ट फ्रेंड हैं और गौरी की हर छोटी-बड़ी पार्टी में सुजैन जरूर शामिल होती है. इसके अलावा शिल्पा शेट्टी भी इनकी अच्छी दोस्त हैं और इनकी पार्टीज में शिल्पा भी एड हो गई हैं. सुजैन अब लाइमलाइट में भी नजर आने लगी हैं और अक्सर अपने एक्स पति ऋतिक के साथ अपने बच्चों के साथ वेकेशन पर भी जाती हैं.

Back to top button