बॉलीवुड

नए साल की शुरुआत में सलमान और कैटरीना देने वाले हैं दर्शकों को गुड न्यूज, फैंस कर रहे इंतजार

सलमान खान ने हाल ही में 53वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया है। उनकी उम्र भले ही 53 साल हो गई है, लेकिन जज्बा आज भी 25 का है। उनके चेहरे पर आज भी रौनक दिखती है। उन्होंने अपने जन्मदिन को अपने परिवार और करीबी दोस्तों के साथ मनाया। हालांक उनके बर्थडे का फैंस हर बार से ज्यादा बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन उन्हें थोड़ा निराश होना पड़ा। दरअसल सलमान के बर्थडे वाले दिन ही उनकी फिल्म भारत का ट्रेलर आने वाला था, लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना भी हैं।

नहीं रिलीज हुआ ट्रेलर

बता दें कि फिल्म के डॉयरेक्टर अब्बास जफर हैं। ट्रेलर ना रिलीज होने पर उन्होंने ट्वीट किया कि सलमान के फैंस से मेरा निवेदन हैं कि उदास ना हो। हमने ट्रेलर सलमान के जन्मदिन पर रिलीज ना करने फैसला बहुत सोच समझ कर लिया है। फिल्म के बारे में अभी कुछ नहीं बताया जाएगा। नए साल में नई फिल्म की बात है। नाम भारता है, डेट भी स्पेशल है। अली के अनुसार उन्होंने फिर से किसी खास डेट पर भारत को रिलीज करने की बात कही है। अब यह जानना दिलचस्प है कि किसी खास मौके पर अली इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज करेंगे।

बता दें कि इस फिल्म में पहले सलमान की हीरोइन प्रियंका चोपड़ा थीं, लेकिन शादी के चलते उन्होंने इस फिल्म से इनकार कर दिया था। इसके चलते सलमान और प्रियंका के रिश्ते बिगड़ने की खबर भी आ रही थी। हालांकि सलमान ने प्रियंका के रिसेप्शन में जाकर इन सारी खबरों को नकार दिया। अब इस फिल्म का हिस्सा कैटरीना कैफ हैं। कैट के साथ सलमान की पिछली फिल्म टाइगर जिंदा है ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की थी। कैटरीना की वही आखिरी हिट फिल्म थी। इससे पहले आई ठग्स फ हिंदुस्तान और जीरो दोनों को ही दर्शकों का अच्छा रिसपॉन्स नहीं मिला है।

रिमेक है भारत

बता दें कि भारत कोरियन फिल्म ओड टू माई फादर की कहानी का ऑफिशियल रीमेक है। इसमें भारत में 70 साल की कहानी है जिसमें कई ऐतिहासिक घटनाएं देखने को मिलेंगी। फिल्म 5 जून को ईद के मौके पर आ रही है। गौरतलब है कि सलमान की ज्यादातर फिल्में ईद के मौके पर ही रिलीज होती हैं। ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म का पोस्टर 26 जनवरी को रिलीज किया जाए।इस फिल्म में कैटरीना के रोल को काफी दमदार बताया जा रहा है।

गौरतलब है कि इससे पहले कैटरीना के रोल्स को लेकर भी कई तरह के सवाल उठाए जा रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि कैटरीना ने ठग्स ऑफ हिंदुस्तान में बस ग्लैमर के लिए थीं और फिल्म जीरो में उनका रोल खास था, लेकिन सिर्फ आधे घंटे का। ऐसे में यह उनके करियर के लिए भी बहुत जरुरी है।गौरतलब है कि इस फिल्म में सिर्फ कैटरीना नहीं बल्कि तब्बू, दिशा पटानी, नोरा फतेही भी है। तीनों ही अदाकारा सलमान के अपोजिट अलग अलग समय में नजर आएंगी वहीं तब्बू सलमान की बहन के रोल में हैं। इस फिल्म में जैकी श्रॉफ सलमान के पिता के रोल में हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें

Back to top button