बॉलीवुड

गूगल ने निकाली टॉप सर्चड फिल्मों की लिस्ट, तीसरे नंबर वाली का नाम तो सोच भी नहीं सकते आप

न्यूज़ट्रेंड एंटरटेनमेंट डेस्क: साल 2018 में कई बॉलीवुड फिल्में बनी साथ ही इस साल कई स्टार सेलेब्स ने भी बॉलीवुड में कदम रखा, और अपनी फिल्मों को हिट करके लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाई। ये साल अब खत्म होने की कगार पर है और ऐसे में गूगल ने एक लिस्ट जारी की है जिसमें 2018 में सर्च की जाने वाली सबसे ज्यादा 10 फिल्मों के नाम हैं। तो चलिए आपको बताते हैं उस लिस्ट के बारे में।

 2.0

सबसे पहले नंबर पर जिस फिल्म ने जगह बनाई है वो फिल्म है 2.0, रजनीकांत और अक्षय कुमार स्टारर इस फिल्म को काफी बड़े बजट में बनाकर तैयार किया गया है और .ये फिल्म लोगों को खूब पसंद भी आई, फिल्म ने दो हफ्तों के अंदर ही अपनी फिल्म की लागत जो तकरीबन 700 करोड़ है निकाल ली है। साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी फिल्म को काफी पसंद किया गया है।

बागी 2

टाइगर श्राफ और दिसा पटानी स्टारर ये फिल्म बागी सीरीज का दूसरा पार्ट है फिल्म के पहले पार्ट में टाइगर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आई थीं। बता दें कि टाइगर अपने डांसिंग और खतरनाक स्टंट के लिए जाने जाते हैं और वहीं दिशा की एक्टिंग के चलते ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लोगों को खूब पसंद आई और अच्छी खासी कमाई करने में सफल रही।

रेस 3

सलमान खान की फिल्म रेस 3  को उतनी सफलता नहीं मिल पाई जितनी की सलमान की फिल्मों को मिलती है, लेकिन इसके बावजूद भी फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई करी थी। और गूगल की सर्च लिस्ट में तीसरे नंबर पर भी रही।

एवेंजर्स इनफिनिटी वॉर

हॉलीवुड फिल्म इनफिनिटी वॉर एवेंजर्स फिल्म की सीरीज है, जिसनें रिलीज होकर बॉलीवुड की कई फिल्मों के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को भी प्रभावित किया, जिस तरह से लोगों के बीच आजकल बॉलीवुड फिल्मों का क्रेज बढ़ रहा है उसे देखते हुए इस फिल्न ने गूगल में चौथे स्थान पर अपना दबदबा कायम किया।

टाइगर जिंदा है

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ये फिल्म रिलीज तो २०१७ में हुई थी लेकिन साल २०१८ में भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का दबदबा बना रहा और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने अच्छी कमाई करी।

संजू

संजय दत्त के जीवन पर आधारित इस फिल्म में संजय दत्त की लाइफ से जुड़े बहुत से ऐसे राज थे जिसको हर कोई जानना चाहता था एक ड्रग अडिक्ट से लेकर हथियारों का घर पर मिलना ये सब संजय दत्त की लाइफ की ऐसी बातें थी जिसको जानने के लिए हर कोई उत्सुक था और इस फिल्म में बाबा के लाइफ के हर पहलू को दिखाया गया, फिल्म लोगों को खूब पसंद आई थी। रणबीर कपूर की एक्टिंग को इस फिल्म में खूब सराहा गया था।

पद्मावत

दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह स्टारर इस फिल्म को महारानी पद्मावती पर फिल्माया गया था जिन्होंने अपनी आन-बान और शान के लिए जौहर कर लिया था लेकिन अपनी परछाई तक को दुश्मन की परछाई से बचाकर रखा था। संजय लीला भंसाली की ये फिल्म काफी सुर्खियों और विवादों में रही लेकिन जैसे-तैसे फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई और लोगों को खूब पसंद आई।

ब्लैक पैंथर

हॉलीवुड की इस फिल्म में सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया पर राज किया और हॉलीवुड के साथ बॉलीवुड के बॉक्स ऑफिस पर भी सफलता हासिल कर अच्छी कमाई करी।

धड़क

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म धड़क को लोगों नें खूब पसंद किया। मराठी फिल्म सैराट की रीमेक इस फिल्म की कहानी दर्शकों के दिलों में उतर गई साथ ही फिल्म में ईशान खट्टर और जाहन्वी के एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था।

डेडपूल 2

डेडपूल 2 ह़ॉलीवुड फिल्म लेकिन अपने ऐक्शन की वजह से ये फिल्म भारत में भी खूब पसंद की गई और गूगल की सर्च लिस्ट में दसवें स्थान पर अपनी जगह बना पाई।

Back to top button