बॉलीवुड की ये 4 अभिनेत्री कर चुकी हैं सलमान को रिजेक्ट, एक तो शक्ल भी नहीं चाहती है देखना

बॉलीवुड में सलमान खान का रूतबा किसी से छिपा हुआ नहीं है। सलमान खान के इशारे पर निर्देशक अभिनेत्री तक बदल देते हैं। सलमान का नाम फेम देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। सलमान खान के पास हिट फिल्मों की एक लंबी लिस्ट है। हालांकि, उनकी पिछली कई फिल्म पर्दे पर नाकाम रही, लेकिन उनके फैंस के लिए उनसे बेहतर कलाकार दूसरा कोई नहीं। सलमान एक्शन फिल्मों से लेकर रोमांटिक फिल्मों तक अपनी पहचान बना चुके हैं, लेकिन आज भी सलमान के साथ कई अभिनेत्रियां दूरी बनाकर रहती हैं। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

सलमान के साथ काम करने का मौका कोई भी अभिनेत्री नहीं गंवाना चाहती है, लेकिन बॉलीवुड मे कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं, जो सलमान की शक्ल भी देखना पसंद नहीं करती हैं। जहां एक तरफ सलमान खान कई अभिनेत्रियों के लिए लकी साबित हुए हैं, तो कई अभिनेत्रियों ने सलमान के साथ काम करने के लिए साफ मना कर दिया है। ऐसा नहीं है कि इन अभिनेत्रियों को सलमान के साथ काम करने का मौका नहीं मिला हो, बल्कि इन्होंने सामने से कई बड़ी फिल्मों के ऑफर को ठुकरा दिया, क्योंकि इसमें सलमान खान हीरो थे। तो जानते हैं कि इस लिस्ट में कौन कौन सी अभिनेत्रियां शामिल हैं।

अमृता राव

फिल्म विवाह से धमाकेदार पहचान बनाने वाली अमृता का करियर भले ही ठप्प होने के कगार पर है, लेकिन इन्होंने अपने करियर में कभी भी सलमान खान के साथ काम नहीं किया। जी हां, अमृता राव को सलमान खान की फिल्म प्रेम रतन धन पायो के लिए ऑफर मिला था, लेकिन अमृता ने सलमान के साथ काम करने के लिए मना कर दिया और इस बड़ी फिल्म को भी ठुकरा दिया।

दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड की बड़ी अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका पादुकोण ने सलमान खान के साथ काम करने के लिए मना कर दिया है। दीपिका ने अपने करियर की शुरूआत शाहरूख खान के साथ किया, लेकिन इन्होंने सलमान के साथ एक भी फिल्म नहीं की। सलमान के साथ फिल्म करने के लिए दीपिका 5 बड़े ऑफर मिल चुके थे, लेकिन दीपिका ने मना कर दिया। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि क्या दीपिका सलमान के साथ फिल्मी पर्दे पर कभी नजर आएंगी या नहीं।

कंगना रनौत

कंगना रनौत ने जब से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत की है, तब से वे सलमान खान से दूरी बनाकर रखती हैं। कंगना रनौत ने सलमान के साथ काम करने के लिए साफ मना कर दिया है। सलमान की फिल्म सुल्तान कंगना को ऑफर हुई थी, लेकिन कंगना ने सलमान के साथ काम करने के लिए मना कर दिया। कंगना अपने बेबाक रवैये के लिए अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं।

जूही चावला

जूही चावला सलमान की फिल्म दीवाना मस्ताना में बतौर गेस्ट अपियरेन्स दिखीं थी, लेकिन इसके बाद जूही सलमान के साथ कभी भी नजर नहीं आई। जूही को सलमान के साथ कई फिल्मों के ऑफर उनके ज़माने में मिले थे, लेकिन जूही ने साफ इनकार कर दिया था।