फिल्म विवाह की छुटकी का यह अवतार देख छूट जाएंगे आपके पसीने, यहां देखिये वायरल होती तस्वीरें

जब भी किसी के घर में शादी होती है या फिर किसी की शादी होने वाली होती है तो उसके घर में फिल्म विवाह के गाने तो ज़रूर ही बजते होंगे। जी हां, फिल्म विवाह शाहिद और अमृता राव की सबसे सुपरहिट फिल्म है, जिसे आज भी लोग बड़े ही चांव से देखते हैं। फिल्म विवाह में जहां एक तरफ शाहिद और अमृता राव की प्रेम कहानी और शादी सबको पसंद आई, तो वहीं इस फिल्म में छुटकी थी, जोकि काफी ज्यादा लोकप्रिय हुई। फिल्म विवाह की छुटकी हर दिल में राज करती है और आज वह काफी बड़ी हो गई है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

साल 2006 में आई फिल्म विवाह की छुटकी को तो आप शायद ही भुला पाए होंगे। जी हां, फिल्म विवाह में छुटकी का किरदार का निभानी वाली अमृता प्रकाश का इन दिनों नया लुक तेज़ी से वायरल हो रहा है। अमृता प्रकाश की ताजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग लगा रही है। फिल्म में भोली भाली दिखने वाली छुटकी का यह नया लुक देख कर हर कोई कायल होता जा रहा है। हाल ही में अमृता प्रकाश ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की है, जिसे यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं।

अमृता की क्यूटनेस को देखकर हर कोई कायल हो जाता था और उनकी एक्टिंग का तो कोई जवाब ही नहीं।  बचपन में ही बड़ी बड़ी फिल्मो में रोल मिलने के बाद अमृता दिन ब दिन फेमस होती जा रही थी। अमृता ने आखिरी फिल्म तुम बिन किया था, इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड से ब्रेक लिया। अमृता इसके  बाद अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाना चाहती थी, इसलिए उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया। इन दिनों अमृता अपनी पढ़ाई पर फोकस कर रही है। इसके अलावा वे कई सीरियल में भी काम कर चुकी हैं।

अमृता प्रकाश की फैन फॉलोइंग अभी से ही बहुत ज्यादा है, जिसकी वजह से उनकी हर फोटो काफी तेज़ी से वायरल हो जाती है। इनकी फैन फॉलोइंग का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इनकी हर तस्वीर पर हजारों लाइक्स औऱ कमेंट्स आते हैं। हालांकि, अमृता प्रकाश अभी मीडिया से दूरी बनाकर रखती है, लेकिन जल्द ही लोगों को उम्मीद है कि उनकी छुटकी बॉलीवुड में तहलका मचाने के लिए आएगी। अमृता काफी सुलझी हुई इंसान है, इसलिए उन्हें चमकचांदनी ज्यादा फिलहाल पसंद नहीं है।


बहरहाल, अमृता एक्टिंग के साथ-साथ पढ़ाई में भी बहुत होशियार है, ऐसे में उन्होंने आपने आप को मजबूती से पढ़ाई में खड़ा किया है। यह कहना अभी मुश्किल है कि अमृता फिल्मों में ही अपना करियर बनाएगी, बल्कि वे किसी और फिल्ड में भी अपना करियर बना सकती हैं। साथ ही आपको बता दें कि अमृता अगर फिल्मों में आ जाएंगी तो बड़ी सी बड़ी अभिनेत्रियों की छुट्टी कर देंगी, ऐसे में देखने वाली बात यह है कि वह फिल्मो में कदम रखेंगी या नहीं।

यह भी पढ़े – पंजाबी फिल्मों की 6 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां, खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे इनके फैन