दिलचस्प

पंजाबी फिल्मों की 6 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां, खूबसूरती देखकर आप भी हो जाएंगे इनके फैन

लोग अक्सर बॉलीवुड की अभिनेत्रियों के बारे में बात करते हैं. उनकी एक्टिंग, एक्शन और खूबसूरती की बात करते हैं लेकिन भारतीय सिनेमा में बॉलीवुड कते अलावा साउथ सिनेमा, भोजपुरी सिनेमा, बंगाली सिनेमा, असमिया सिनेमा और भी कई सिनेमा जिनमें एक्टर-एक्ट्रेस बहुत अलग होते हैं लेकिन आज हम बात पंजाबी सिनेमा की उन खूबसूरत एक्ट्रेसेस की करेंगे. इन एक्ट्रेसेस को शायद आपने देखा ना हो लेकिन आज हम आपको इनके बारे में बताने जा रहे हैं शायद आप भी इनकी खूबसूरती देखकर इन्हें फॉलो करने लगें. पंजाबी फिल्मों की 6 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां, इन अभिनेत्रियों की पॉपुलैरिली उन दर्शकों में है जो पंजाबी फिल्में देखते हैं.

पंजाबी फिल्मों की 6 सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियां

भारतीय सिनेमा में बॉलीवुड और साउथ इंडियन सिनेमा की तरह आजकल पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री भी लोकप्रिय हो रही है. इसमें के कई सितारे अब बॉलवुड़ की तरफ रुख कर रहे हैं लेकिन पंजाबी कुड़ियां अभी तक बॉलीवुड में नहीं आईं. सोचिए अगर आ गईं तो क्या होगा. वैसे आप इनमें से किसे चुनेगें बॉलीवु़ड के लिए ?

1. मेंडी ठाकर

1 मई, 1987 को यूनाइटेड किंगडम में जन्मी मेंडी ठाकर को भारतीय नागरिकता के साथ-साथ ब्रिटिश नागरिकता भी प्राप्त है. इन्होंने दलजीत दोसांक्ष के साथ फिल्म सरदार जी फिल्म में काम करते हैं. इसके अलावा भी इन्होंने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है.

2. धृति सहारन

धृति एक बंगाली लड़की हैं और इनका जन्म कोलकाता में हुआ था. इन्होंने पंजाबी फिल्मों के अलावा बंगाली फिल्मों में भी काम किया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि धृति एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. धृति सहारन ने अपनी ज्यादातर फिल्मों में खुद ही प्लेबैक सिंगिंग की है और लोग इन्हें बहुत पसंद भी करते हैं. फिलहाल ये एक मराठी फिल्म भी कर रही हैं जिसके बारे में सिर्फ बातें सामने आई हैं औपचारिक तौर पर कोई घोषणा नहीं की गई है.

3. गिन्नी कपूर

22 अगस्त, 1992 को दिल्ली में जन्मी गिन्नी कपूर एक पंजाबी परिवार से हैं और पंजाबी फिल्मों की सफल अभिनेत्री हैं. इस अभिनेत्री को पंजाबी दर्शक डिंपल गर्ल कहते हैं और ये इनका निकनेम भी है. गिन्नी कपूर बेहद खूबूसरत हैं और ये बॉलीवुड में शाहरुख खान के साथ रोमांटिक फिल्मों में काम करना चाहती हैं.

4. गुरलीन चोपड़ा

30 दिसंबर, 1990 को चंडीगढ़ में जन्मी गुरलीन पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस हैं. इन्होंने पंजाबी फिल्मों के अलावा हिंदी, तेलुगु, मराठी और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया है. गुरलीन चोपड़ा ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग पर डांस किया है और पंजाबी फिल्मों में लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करती हैं.

5. हिमांशी खुराना

27 नवंबर 1991 को पंजाब में ही जन्मी हिमांशी खुराना ने कई पंजाबी फिल्मों में काम किया है. इन्होंने साल 2013 में पंजाबी फिल्मों में अपने करियर की शुरुआत की और इसके बाद सिर्फ तीन फिल्मों में ही काम किया है. पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में हिमांशी खुराना उभरती कलाकार हैं और बॉलवुड में काम करने की चाहत रखती हैं.

6. जपजी खे़ड़ा

साल 1985 में पंजाब में जन्मी अभिनेत्री जपजी खेरा पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं. इन्होंने सिंह वर्सेज कौर, इश्क ब्रैंडी, फेर मामला गड़बड़ गड़बड़ और धरती जैसी फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

Back to top button