ये हैं बॉलीवुड के 4 सबसे दबंग अभिनेता, नबंर 3 से तो डरता है पूरा बॉलीवुड

बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखना जितना मुश्किल होता है, उससे कहीं ज्यादा हार्ड अपनी एक अलग पहचान बनाना होता है। जी हां, बॉलीवुड में अभिनेता या अभिनेत्रियों की एक लंबी कतार है, लेकिन हर कोई यहां न तो अमिताभ बन सकता है और न ही राजेश खन्ना। यहां अपनी एक अलग पहचान बनाने के लिए ऐड़ी चोटी का बल लगाना पड़ता है। जिस तरह से यहां मेहनत की ज़रूरत होती है, ठीक इसी तरह से जब कोई बड़ा स्टार बन जाता है, तो उसके नखरे में भी कम नहीं होते हैं। बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपनी सॉलिड और आकर्षक बॉडी से अपनी पहचान बना रखी है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

आज हम आपको बॉलीवुड के उन सितारों से मिलवाने जा रहे हैं, जिन्होंने अपने बलबूते अपनी एक अलग पहचान तो फिल्मों में बनाई ही है, लेकिन इनकी लाइफस्टाइल और इनके जीने के तरीके से हर कोई जलता है। हम जिन सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं, वे सितारे अपने बलबूते न तो बॉलीवुड में किसी से डरते हैं और न ही निजी लाइफ में डरते हैं। इनके दुश्मन बहुत है, लेकिन यह सीना तान कर हर किसी का मुकाबला बिना डरे करते हैं। तो चलिए जानते हैं कि इस कड़ी में कौन कौन से दिग्गज अभिनेता शामिल है, जो किसी से नहीं डरते हैं।

सलमान खान

सलमान खान को तो फिल्मों में दबंग का दर्जा दिया जा चुका है, लेकिन जितनी दबंगई आपने इनकी फिल्म में देखी होगी, उससे कहीं ज्यादा दबंगई ये रीयल लाइफ में करते हैं। जी हां, सलमान खान अपने रियल लाइफ में किसी से नहीं डरते  हैं। अक्सर वे बड़े बड़े कलाकारों के साथ पंगा लेते रहते हैं। इनके एक इशारे पर पूरा बॉलीवुड घूम जाता है।

नाना पाटेकर

यूं तो नाना पाटेकर का मस्त अंदाज और साधा जीवन हर किसी को प्रभावित करता है, लेकिन इनकी दबंगई भी किसी से छिपी हुई नहीं है। नाना अपना जीवन बेहद दबंगई से जीते हैं। इसके अलावा नाना के बारे में ह भी कहा जाता है कि इन्हें किसी गरीब या दूसरों को खुशी देकर खुद को खुशी का अनुभव होता है। नाना पाटेकर अक्सर फिल्म भी दबंगई और शान से जीने वाली ही करते हैं।

संजय दत्त

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय दत्त को खलनायक भी कहा जाता है। जी हां, संजय दत्त की लाइफ में एक से बढ़कर एक विवाद हुए हैं, लेकिन इन्हें कभी भी किसी से डर नहीं लगा। संजय दत्त खुद किसी से नहीं डरते हैं, लेकिन इनसे हर कोई डरता है। संजय दत्त हमेशा दबंगई से जीते हैं और इनका अंदाज इनके फैन्स को बहुत पसंद आता है।

सनी देओल

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सनी देओल की दमदार फिल्मों को तो लोग बार बार देखना चाहते ही हैं, लेकिन इनकी दबंगई का अंदाज हर किसी को भाता है। सनी देओल न सिर्फ फिल्मों में दबंगई करते हैं, बल्कि रियल लाइफ में भी खूब दबंगई करते हैं। सनी देओल की सॉलिड बॉडी पर पहले लड़कियां फिदा हो जाती थी।