बॉलीवुड

रिसेप्शन पार्टी में अनुष्का-कंगना जैसी लुक में दिखीं दीपिका, उस के बाद जो हुआ

बॉलीवुड के मशहूर कपल दीपिका और रणवीर की शादी का जश्न अभी चल ही रहा है। जी हां, दोनों ही अपनी शादी का जश्न बड़े ही धूमधाम से करते हुए नजर आ रहे हैं। इन सबके बीच दीपिका और उनके वेडिंग डिजाइनर यानि सब्यसाची बुरी तरह से सोशल मीडिया पर ट्रोल रहे थे। अभी तक दीपिका पर सिर्फ अनुष्का का लुक चोरी करने का आरोप लगाया जाता था, लेकिन अब उन पर कंगना के लुक को भी चोरी करने का आरोप लगाया जा रहा है। इतना ही नहीं, इन सबके लिए सब्यसाची को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। तो चलिए जानते हैं कि हमारे इस लेख में आपके लिए क्या खास है?

शादी के बाद दीपिका और रणवीर ने बैंगलोर में रिसेप्शन पार्टी दी, जिसमें उनके करीबी मेहमानों को बुलाया गया था। जी हां, रिसेप्शन की पार्टी तो बड़े ही धूमधाम से हुई, लेकिन जब रिसेप्शन से दीपिका और रणवीर की तस्वीर सामने आई तो लोगों ने ट्रोल करना शुरू कर दिया। दीपिका और उनके डिजाइन सब्यसाची पर लुक चोरी करने का आरोप लगाया जा रहा है। हालांकि, सब्यसाची ने ही अनुष्का और कंगना को यह लुक दिया था, लेकिन दीपिका को भी एक जैसा लुक देने की वजह से वह जमकर ट्रोल हो रहे हैं।

क्या दीपिका ने किया अनुष्का का लुक कॉपी?

पिछले साल दिसंबर में विराट और अनुष्का ने शादी की थी, जिसके बाद उन्होंने रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था। रिसेप्शन में अनुष्का के लुक की खूब तारीफ हो रही थी, जिसका क्रेडिट सब्यसाची ने लिया था। हालांकि, बाद में बात यह सामने आई की अनुष्का के लिए ड्रेस मशहूर डिजाइनर राघवेंद्र राठौर ने डिजाइन किया था। अब जब दीपिका के रिसेप्शन की तस्वीरे सामने आई तो वह अनुष्का से मिलती जुलती नजर आई। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में अनुष्का और दीपिका का हेयर स्टाइल से लेकर हैवी ज्वैलरी तक सेम नजर आ रही है।

याद दिला दें कि अनुष्का औऱ दीपिका का लुक काफी हद तक सेम नजर आ रहा है। फिर चाहे बात हेयरस्टाइल की हो या फिर गजरे की।  इतना ही नहीं, मांग में सिंदूर लगाने का स्टाइल भी दोनों का सेम है। इन सबके अलावा दोनों ने ड्रेस के साथ हैवी ज्वैलरी पहनी है, जिसकी वजह से सब्यसाची को लोग सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल कर रहे हैं। तो वहीं दीपिका को कॉपी कैट भी कहा जा रहा है। अनुष्का के बाद दीपिका की तुलना अब कंगना से हो रही है।

क्या कंगना जैसी साड़ी पहनी दीपिका ने?

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें दीपिका और कंगना को एक साथ दिखाया जा रहा है। और यूजर्स का कहना है कि दीपिका ने जो साड़ी अपने रिसेप्शन में पहनी, वैसी ही सेम साड़ी कंगना पहले पहनती हुई दिख चुकी है।  इतना ही नहीं, दोनों के ब्लाउज का डिजाइन भी बिल्कुल सेम सेम नजर आ रहा है। आप इस फोटो में साफ देख सकते हैं कि आखिर कंगना और दीपिका के लुक में क्या क्या सामनता है।

Back to top button